आपणो राजस्थान

Rajasthan: बिजली गिरने से मां-बेटी सहित 3 की मौत

Rajasthan में आज और कल बारिश और ओले गिरने का अलर्ट है। 14 मई तक प्रदेश का मौसम कुछ इसी तरह का रहने की संभावना है। इससे पहले शुक्रवार को बारिश-आंधी और ओलावृष्टि होने से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली। उदयपुर, जयपुर, अजमेर, भरतपुर और बीकानेर संभाग के जिलों में मौसम में हुए इस बदलाव से तापमान 2 से 3 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बूंदी जिले में देर रात मकान पर बिजली गिरने से मां-बेटी सहित तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, अजमेर में भी एक दुकान पर बिजली गिरने से आग लग गई।

बूंदी के हिंडोली क्षेत्र मे शुक्रवार रात को आकाशीय बिजली एक घर पर गिरी। छत की पट्टियां टूट गईं। इसके नीचे दबने से कमरे मे सो रहे ​​​​​कर्मा बाई (30), इनकी बेटी दिव्या (3) और कर्मा बाई के बहनोई (जीजा) बाबूलाल (45) पुत्र शुभकरण की मौत हो गई। इनके अलावा हीरा बाई गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उन्हें बूंदी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कर्मा बाई अपनी बेटी के साथ पीहर और बाबूलाल ससुराल आए थे।

अजमेर के खानपुरा स्थित जवाहर नगर में भी देर रात 2 बजे आकाशीय बिजली गिरने से एक दुकान में आग लग गई। इससे दुकान में रखी मशीनें और कपड़े जलकर राख हो गए। साथ ही दुकान में दरारें आ गईं। दुकानदार अकबर हुसैन ने बताया कि दुकान में आग लगने से करीब 2 से 2.5 लख रुपए का उसे नुकसान हुआ है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close