Rajasthan News: 53 पदों के लिए शीघ्र ही जारी होगा कनिष्ठ पर्यावरण अभियंता का परिणाम

Shri Mi

Rajasthan News।जयपुर। राजस्थान राज्य प्रदूषण नियंत्रण मंडल के सदस्य सचिव विजय एन ने बताया कि मंडल द्वारा 5 अक्टूबर 2023 को विधि अधिकारी ग्रेड- 2 के 2 पद, कनिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी के 59 पद एवं कनिष्ठ पर्यावरण अभियंता के 53 पदों के लिए भर्ती सहित कुल 114 पदों का विज्ञापन जारी किया गया था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसके लिए ऑनलाइन परीक्षा का आयोजन 9 जनवरी 2024 को किया गया था। विधि अधिकारी ग्रेड-2 एवं कनिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी का भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी किया चुका है एवं शीघ्र ही कनिष्ठ पर्यावरण अभियंता के 53 पदों के लिए आयोजित हुई भर्ती परीक्षा का परिणाम भी जारी किया जायेगा।

उन्होंने बताया कि सम्पूर्ण भर्ती प्रक्रिया पूर्णतः पारदर्शी तरीके से पूर्ण की गयी है और सफल अभ्यर्थियों के अंक एवं मेरिट मंडल की वेबसाइट पर जारी कर दिए गए है।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर ग्रामीण विकास विभाग एवं राजस्थान ग्रामीण आजीविका विकास परिषद द्वारा झालाना स्थित राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर में आयोजित कार्यक्रम के तहत चयनित 5 महिला कनिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी एवं 1 महिला विधि अधिकारी ग्रेड-2 को मुख्यमंत्री  की वर्चुअल उपस्थिति में उप मुख्यमंत्री डॉ. प्रेमचंद बैरवा एवं अन्य उपस्थित गणमान्य अतिथियों द्वारा नियुक्ति पत्र वितरित किये गए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close