आपणो राजस्थान

Rajasthan-थानाधिकारी व रीडर रिश्वत के रूप में आई फोन लेते गिरफ्तार

Rajasthan में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अलवर में बहरोड के थानाधिकारी राजेश यादव एवं रीडर अजित यादव को परिवादी से रिश्वत के रूप में आई फोन लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। एसीबी टीम ने डमीआई फोन का उपयोग किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

ब्यूरो के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव सिहाग ने बताया कि लक्सीवास बहरोड़ निवासी सुबेसिंह ने सदर थाना में ठगी का मामला दर्ज कराया था। जिंसमे थानाधिकारी की ओर से परिवादी को आईफोन प्रो मैक्स की मांग के साथ ही 15 हजार रुपए मांगे जा रहे थे। नहीं देने पर मामले में परिवादी को ही आरोपी बनाने की धमकी दी जा रही थी।

कोटा के रेलवे काॅलोनी थाना क्षेत्र में पुलिस ने बुधवार रात क्वार्टर में सो रहे रेलवे कर्मचारी की आधी रात को गले में चाकू मारकर हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जबकि एक बाल अपचारी को निरुद्ध करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने शनिवार को बताया कि गुरुवार को न्यू रेलवे काॅलोनी में रेलवे कर्मचारी शंभुलाल (35) अपने कमरे में सोया हुआ था कि रात करीब ढाई बजे अज्ञात व्यक्ति ने क्वार्टर में घुसकर उसके गले पर चाकू से वार किया। हड़बड़ाहट में शंभुलाल उठा और बेटे को भी हाथ लगाकर जगाया तब तक बदमाश पीछे के रास्ते से भाग गये। ज्यादा खून निकलने से शंभुलाल की मौत हो गई। 

चूरू जिले के भानीपुरा थाना क्षेत्र में पुलिस ने दल्लूसर एवं तोलासर इलाके में दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो लग्जरी गाड़ियों से 30 लाख रुपए की अवैध शराब की 100 पेटियां बरामद करके चार तस्करों गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक जय यादव ने शनिवार को बताया कि भानीपुरा पुलिस ने दल्लूसर एवं तोलासर गांव के पास नाकाबंदी करके गुजरात नम्बर की दो कारों का पीछा करके ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें रुकवा लिया। दोनों कारों की तलाशी में ऑफिसर च्वाईस अंग्रेजी शराब की 50-50 पेटियां बरामद हुई।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close