पुलिस के हाथ आया रमन्ना..पुलिस टीम ने इस तरह किया गिरफ्तार

बिलासपुर—-सिरगिट्टी पुलिस  ने छेड़छाड़ के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आईपीसी की धारा 354 (ख), 354(घ) के तहत अपराध दर्ज के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया है।

         सिरगिट्टी पुलिस से हासिल जानकारी के अनुसार एक महिला ने सिरगिट्टी थाना पहुंचकर बताया कि हेमू नगर निवासी रमन्ना राव हमेशा उसका पीछा करता है । 24 अक्टूब की सुबह करीब 10:15 बजे अभिलाषा परिसर में बिल्डिंग के पास सुनसान जगह देखकर हाथ को पकड़ा। और जबरदस्ती की फिराक में कपड़ा खींचने लगा। चिल्लाने पर रमन्ना राव भाग गया। 

             थाना प्रभारी फैजूल शाह ने बताया कि महिला की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की जानकारी आलाधिकारियों को दी गयी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश कश्यप और  नगर पुलिस अधीक्षक स्नेहिल साहू के दिशा निर्देश में टीम ने आरोपी को पकड़ने संभावित ठिकानों पर धावा बोला। इस बीच मुखबीर से जानकारी मिली कि एफआईआर दर्ज होने की जानकारी के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में नया बस स्टैंड में छिपा है।

            जानकारी के बाद आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पूछताछ के दौरान जुर्म कबूल किया। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354(ख),354(घ) का अपराध दर्ज किया गया। विधिवत गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.