कारोबार

Ranveer Singh ने Deepika Padukone संग शादी की तस्वीरें की डिलीट, फैंस हुए हैरान

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ शादी की तस्वीरें ‘डिलीट’ कर दी हैं। यह देख फैंस हैरान हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं है कि एक्टर ने तस्वीरें क्यों डिलीट की हैं। रणवीर की प्रोफाइल पर 133 पोस्ट हैं।पहला पोस्ट 24 जनवरी 2023 का है जो एक स्पोर्ट्सवियर ब्रांड के लिए शूट किया गया रील वीडियो है। उनके अकाउंट पर दिखाई देने आखिरी पोस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ एक ऐड है, जिसे इस साल 26 अप्रैल को पोस्ट किया गया था।

हालांकि, उनके अकाउंट पर अभी भी दीपिका (Deepika Padukone) के संग कुछ तस्वीरें मौजूद हैं।

नवंबर 2018 में इटली में शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड के पावर कपल रणवीर और दीपिका (Deepika Padukone) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर की थीं।

बता दें, कुछ साल पहले दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की तस्वीरें भी आर्काइव की थीं।

इस बीच, कुछ फैंस रणवीर (Ranveer Singh) के लेटेस्ट पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं, एक ने लिखा, “मैंने सुना शादी की एल्बम जला दी?”


एक अन्य यूजर ने कहा, “कौन-कौन वेडिंग फोटो डिलीट देखने आया है।”

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो, रणवीर (Ranveer Singh) की अगली फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा ‘सिंघम अगेन’ है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close