देवरिया में पकड़ाया बलात्कार का आरोपी..सात जुआरियों को सरकन्डा पुलिस ने पकड़ा..नगद और मोबाइल बरामद

बिलासपुर–तोरवा और सरकन्डा पुलिस ने दो अलग अलग अपराध में कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। तोरवा पुलिस ने विशेष अभियान के तहत नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपी को उत्तरप्रदेश से पकड़ा है। पकड़े गए दुष्कर्म के आरोपी का नाम विजय कुमार साहू है। उत्तरप्रदेश के देवारिया जिला का रहने वाला है। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद फरार चल रहा था।
 
                तोरवा थानेदार फैजूल शाह होदा ने बताया कि नाबालिक युवती को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर अपहरण करने वाले आरोपी को उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से गिरफ्तार किया गया है। मामले में पीड़िता के परिजनों ने थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराया था। दर्ज शिकायत के अनुसार आरोपी नाबालिग लड़की को जबरन दुष्कर्म किया।
 
                  शिकायत के बाद जरूरी धाराओं में रिपोर्ट कायम किया गया। मामले को विवेचना में लेकर पतासाजी शुरू हुई। आलाधिकारियों के निर्देश पर विशेष टीम को उत्तर प्रदेश भेजा गया। पुलिस टीम ने वतरौली देवरिया उत्तर प्रदेश मैं आरोपी के संभावित ठिकानों पर धावा बोला। घेराबंदी के बाद आरोपी को पकड़ा गया। बहरहाल आरोपी को न्यायालय के हवाले कर जेल दाखिल कराया गया है। 
 
जुआ खेलते सात आरोपी गिरफ्तार
 
सरकन्डा पुलिस और एन्टी क्राईम टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर आधा दर्जन से अधिक जुआरियों  को धर दबोचा है।  आरोपियों के पास से आधा दर्जन मोबाइल समेत नगद बरामद किया गया है। सभी के खिलाफ जुआ एक्ट का अपराध दर्ज किया गया।
 
आरोपियों का नाम
1)राज बैरागी पिता कैलाश बैरागी निवासी बंधवापारा ड्रीमलेंड स्कूल के पास सरकंडा।
2) विक्की बसोड पिता मुन्ना बसोड निवासी बसोड मोहल्ला थाना सरकंडा बिलासपुर।
3) श्याम यादव पिता स्व. बाबूलाल यादव निवासी मेलापारा चांटीडीह बिलासपुर
4) विजय केंवट पिता तुलसी केंवट निवनासी मेलापारा चांटीडीह सरकन्डा।
5) शरद यादव पिता छहुरा यादव निवासी अपोलो हॉस्पिटल के पास सरकंडा।.
6) कृष्णा वर्मा पिता स्व. बंशीलाल वर्मा निवासी लिंगियाडीह पिपरपारा थाना सरकंडा।
7) अजय कॉलरा पिता रघुवर दयाल कॉलरा निवाली विवेकानंद नगर मोपका सरकन्डा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.