शादी का झांसा देकर तीन सालों तक करता रहा दुष्कर्म,शिकायत के बाद गिरफ्तार

रायपुर।राजधानी के उरला थाना इलाके में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने शादी का प्रलोभन देकर तीन सालों तक युवती के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाया। फिर आरोपी युवक किसी और लड़की के साथ शादी रचाने जा रहा था। मामले की शिकायत पीड़िता ने थाने में की। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि आरोपी रितेश सोनी और युवती दोनो मेडिकल प्रोफेशन में है। दोनों मेडिकल इक्यूपमेंट की मार्केटिंग सेलिंग का काम करते है। पीड़िता आरोपी की जूनियर है, इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ने पीड़िता को झांसे में रखा और दैहिक शोषण करता रहा। कुछ समय तक दोनो लिव इन में भी रहे है। आरोपी ने लड़की का आधार कार्ड फर्जी बनाया था जिसमें अपने आपको लड़की का पति लिखाया है। ताकि घूमने फिरने, मकान लेने, साथ रहने में कोई दिक्कत न हो।

लड़की को झांसे में लेकर वर्षो उसकी मासूमियत का फायदा उठाता रहा है। हद तो तब हो गई जब आरोपी ने लड़की को बिना बताए दूसरी लड़की से शादी करने की पूरी तैयारी कर लिया, कार्ड छप गए, जब पीड़िता लड़की को यह बात पता लगी तो उसने इस बात की सच्चाई का पता किया बात सही थी। लड़की ने आरोपी से मिन्नते की पर वह नही पसीजा तब मजबूरी में उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी।

आरोपी चंद घंटो में हुआ गिरफ्तार

मामले में उरला पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होने के चंद घंटों बाद ही आरोपी रितेश कुमार सोनी (27) निवासी बम्बलेश्वरी नगर गुढ़ियारी को गिरफ्तार कर ज्युडीशियल रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *