इंडिया वाल

RCB vs CSK: हार के साथ धोनी का IPL सफर खत्म? आंखों में दिखे आंसू

RCB vs CSK, MS Dhoni: पिछले साल की विजेता और पांच बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम IPL 2024 के प्लेऑफ से बाहर हो गई. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने आखिरी के निर्णायक मुकाबले में चेन्नई को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने में सफल रही.

Join Our WhatsApp Group Join Now

RCB vs CSK, MS Dhoni:मैच के बाद अब एकबार फिर लोगों की आंखे MS Dhoni  पर टिकी रही. जिस तरह से एक के बाद एक प्रतिक्रियाएं मिल रही थी, अगर उन कड़ियों को जोड़कर देखें तो यही लगता था कि धोनी आखिरी बार आईपीएल खेल रहे हैं. इसके बाद शायद वह अपने संन्यास का ऐलान करेंगे. येलो आर्मी अगर चैंपियन बनती या फाइनल में भी पहुंचती तब तो ऐसे बिग इवेंट के साथ धोनी को ग्रैंड विदाई मिलती. लेकिन एक बार फिर अटकलों का दौर शुरू हो चुका है.

RCB vs CSK, MS Dhoni:रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से मिली हार के बाद MS Dhoni  की एक दिल तोड़ने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जब जीत की उम्मीदें धीरे-धीरे धुंधली पड़ रही थी. टीम को तीन गेंद पर 11 रन की जरूरत थी. धोनी पहली ही गेंद पर छक्का लगाने के बाद दूसरी पर आउट हो चुके थे. डगआउट में वापस जाकर दोबारा मैदान पर नजर गड़ाने की कोशिश कर रहे थे. सिर पीछे झुकाए, जो छुट गया उसके बारे में सोच रहे थे.

धोनी के चेहरे पर खामोशी

RCB vs CSK, MS Dhoni:मैच के आखिरी कुछ गेंदों के दौरान MS Dhoni की आंखों में नमी थी. चेहरे पर खामोशी थी. एक अजीब सी शांति, जिसके भीतर जज्बातों का तूफान पल रहा था. शायद धोनी बखूबी जानते हैं कि वह 42 साल की उम्र में शानदार फॉर्म के बावजूद फाइनल के नजदीक पहुंचाने का मौका गंवा चुके हैं. धोनी के तमाम चाहने वाले इस बात को लेकर टेंशन में है कि क्या 18 मई दिन शनिवार को धोनी ने सीएसके के लिए अपना आखिरी मैच खेला लिया और क्या उनका आईपीएल करियर का दुखद अंत हो गया.

आखिरी ओवर के दूसरे गेंद पर आउट हुए धोनी

RCB vs CSK, MS Dhoni: MS Dhoni ने 13 गेंदों में 25 रन की साहसिक पारी खेली, जो सुपर किंग्स के लिए एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी के खिलाफ काफी साबित नहीं हुई. यश दयाल ने आखिरी ओवर में सीएसके को जरूरी 17 रन बनाने नहीं दिए. धोनी ने 110 मीटर का छक्का लगाया.

अंतिम ओवर की दूसरी गेंद पर आउट होने के बाद MS Dhoni अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और गुस्से में नजर आए. MS Dhoni ने डगआउट में वापस जाते समय अपने बल्ले से मुक्का मारा और डगआउट में टेंशन में दिखे जबकि यश दयाल ने शानदार अंतिम ओवर पूरा किया और आरसीबी के लिए डील पक्की कर दी.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close