कारोबार

दमदार फीचर्स से लैस RealMe पी1 प्रो 5जी की बिक्री शुरू, 20 हजार से कम है कीमत

RealMe/आज के इस डिजिटल दौर में स्मार्टफोन कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में रियलमी ने दमदार फीचर्स से लैस रियलमी पी1 प्रो 5जी लॉन्च किया है। रियलमी अपने ग्राउंड ब्रेकिंग इनोवेशन से लहर पैदा कर रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

हालांकि, इनोवेशन से भी अधिक महत्वपूर्ण यह सुनिश्चित करना है कि यह सामाजिक-आर्थिक या भौगोलिक बाधाओं के बावजूद सभी के लिए आसानी से उपलब्ध हो। RealMe ने साल 2018 में अपनी स्थापना के बाद से टेक्नोलॉजी लोकतंत्रीकरण की भूमिका को अपनाया है।

इसका उद्देश्य एक इनोवेशन टेक इकोसिस्टम का निर्माण करना है जो उनके ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप हो। इनोवेशन के लिए रियलमी का विजन ऐसे प्रोडक्ट बनाने को प्राथमिकता देना है जो न केवल टेक्नोलॉजी में अत्याधुनिक हों, बल्कि दर्शकों की पहुंच के योग्य भी हों।

ब्रांड की अटूट प्रतिबद्धता अपने यूजर्स की जरूरतों को समझने और उनके दैनिक जीवन को समृद्ध (सफल) बनाने वाली अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी प्रदान करने में निहित है। रियलमी ने पिछले महीने खास भारतीय यूजर्स के लिए नई स्मार्टफोन सीरीज़ लॉन्च की थी। जिसमें स्मार्टफोन पी1 प्रो 5जी और पी1 5जी शामिल थे। केवल एक महीने में रियलमी की पी सीरीज, खास तौर पर पी1 प्रो 5जी ने अपने फ्लैगशिप-लेवल इमर्सिव डिस्प्ले की वजह से मिड-प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में तहलका मचा दिया।

RealMe पी1 प्रो 5जी कीमत 20 हजार से कीमत वाले सेगमेंट में 120 हर्ट्ज कर्व्ड डिस्प्ले वाला एकमात्र स्मार्टफोन है। रियलमी पी1 प्रो 5जी के साथ, यूजर्स को 20 हजार से कम कीमत में शानदार डिस्प्ले और बेहतरीन परफॉर्मेंस मिलता है। स्मार्टफोन में एडवांस टेक्नोलॉजी, शानदार परफॉर्मेंस और यूनिक डिजाइन का बेहतरीन मिश्रण है। जो युवा यूजर्स कम बजट में प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए दमदार फीचर्स से लैस यह स्मार्टफोन बेहतरीन विकल्प है। पी1 प्रो 5जी की हाई परफॉर्मेंस ने इसे मिड-रेंज सेगमेंट में सबसे आगे ला दिया है।

स्मार्टफोन सभी के लिए टेक्नोलॉजी को सरल बनाने के लिए ब्रांड के समर्पण को दर्शाता है। 21 मई से शुरू हुए सेविंग्स डे कैंपेन के दौरान रियलमी पी1 प्रो 5जी कई आकर्षक ऑफर्स के साथ बिक्री पर होगा। रियलमी पी1 प्रो 5जी केवल 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ग्राहक इस स्मार्टफोन को 21 मई को दोपहर 12 बजे से मध्यरात्रि 12 बजे तक रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। रियलमी पी1 प्रो 5जी के 8जीबी प्लस 128जीबी और 8जीबी प्लस 256जीबी वेरिएंट पर 2,000 रुपए के आकर्षक ऑफर का यूजर्स लाभ उठा सकते हैं। साथ ही रियलमी डॉट कॉम और फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर क्रमशः 2,000 रुपए और 1,000 रुपए का बैंक ऑफर भी पा सकते हैं। –आईएएनएस एफजेड/एसकेपी

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close