असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी पदों पर निकली नौकरी, इस तारीख से कर सकते हैं अप्लाई

UPPCL Recruitment 2022: उत्तर प्रदेश पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (UPPCL) ने असिस्टेंट इंजीनियर (ट्रेनी) पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। सभी योग्य उम्मीदवार UPPCL AE Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर 24 मई 2022 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ‌इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 14 जून 2022 निर्धारित की गई है।

UPPCL AE Vacancy 2022: इतने पद खाली
आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार, इस प्रक्रिया के माध्यम से असिस्टेंट इंजीनियर ट्रेनी के कुल 14 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसमें, सामान्य वर्ग के लिए 6 पद, आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लिए 1 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 5 पद और अनुसूचित जाति वर्ग के लिए 2 पद शामिल हैं। इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 10 के तहत सैलरी दी जाएगी। UPPCL AE Eligibility: कौन कर सकता है आवेदन?
इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा भर्ती के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। हालांकि, सरकारी नियमों के अनुसार आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी। विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

UPPCL AE Exam: ऐसे होगा चयन
असिस्टेंट इंजीनियर पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। सभी योग्य उम्मीदवार UPPCL AE Trainee Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट uppcl.org पर 24 मई से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इसके लिए अनारक्षित और आर्थिक रुप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 1180 रुपए और उत्तर प्रदेश के अनुसूचित जनजाति वर्ग के उम्मीदवारों को 826 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *