मेरा बिलासपुर

नगर पालिका परिषद द्वारा दुकानों के बकाया किराया व प्रीमियम वसूली,अंतिम नोटिस जारी

कोण्डागांव/ नगर पालिका परिषद कोण्डागांव के द्वारा नगर पालिका परिषद के अधीन दुकानों के बकाया किराया एवं प्रीमियम वसूली के लिए सम्बन्धित दुकानदारों को अंतिम नोटिस जारी कर एक सप्ताह के भीतर बकाया राशि जमा करने के निर्देश दिए गए हैं। इस बारे में नगर पालिका परिषद की बैठक में लिये गये निर्णयानुसार नगर पालिका परिषद के अधीन सभी दुकानदार जिनका किराया, प्रीमियम एक वर्ष से अधिक समय तक नगर पालिका परिषद के कोष में जमा नहीं किया गया है, उन्हे अंतिम नोटिस जारी कर बकाया राशि एक सप्ताह के भीतर जमा करने के निर्देश दिए गए हैं।

नियत समयावधि में बकाया राशि जमा नहीं करने पर सम्बन्धित दुकान निरस्त कर पूर्व में जमा राशि को नियमानुसार राजसात करने की कार्रवाई की जावेगी एवं बकाया राशि सम्बन्धितों से बकाया के रूप में वसूली की जायेगी। नगर पालिका परिषद द्वारा नीलामी प्रक्रिया के तहत् 31 दुकानदारों से कुल 2 करोड़ 40 लाख 68 हजार 250 रूपए प्रीमियम राशि वसूली किया जाना है। नीलामी शर्त के तहत् प्रीमियम राशि एक माह के भीतर जमा किया जाना था, लेकिन इन दुकानदारों ने उक्त राशि आज पर्यंत जमा नहीं किया है। जिसे नीलामी शर्त के अनुसार प्रथम दृष्टया निरस्त करने की विधिवत् कार्रवाई की जावेगी।

कांग्रेसियों ने किया सर्वपल्ली को याद.. नायक ने कहा..पद चिन्हों पर चलकर कांग्रेस सरकार ने बनायी राष्ट्रीय शिक्षा नीति..शिक्षको का हमेशा किया सम्मान
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS