जनसमस्या निवारण शिविर में प्राप्त आवेदनों का तत्काल करें निराकरण,रेमावण्ड पहुंचे कलेक्टर

नारायणपुर- जिला प्रशासन द्वारा ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण के लिए जनसमस्या शिविरों का आयोजन किया जा रहा है, कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी आज रेमावण्ड में आयोजित जनसमस्या निवारण शिविर में पहुंचे। इस दौरान कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि ग्रामीणों को शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिया जाये। इसके लिए आवश्यक दस्तावेजों एवं योजनाओं की जानकारी संबंधित विभाग ग्रामीणों को दे। कलेक्टर श्री रघुवंशी ने शिविर में आये ग्रामीणों से उनकी समस्याओं, मांगों आदि के बारे में भी पूछा और उनसे बातचीत की।

कलेक्टर ने ग्रामीणों की मांगों एवं समस्याओं को प्राथमिकता के साथ दूर करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान कलेक्टर ने विभिन्न विभागों द्वारा लगाये गये स्टॉलों का अवलोकन किया और अब तक आये प्रकरणों की जानकारी ली। रेमावण्ड के जनसमस्या निवारण शिविर में कुल 55 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए। नारायणपुर विकासखंड अंतर्गत आने वाले गांवों के ग्रामीणों की समस्याओं के निराकरण हेतु 5 मई से शिविर का आयोजन किया जा रहा है जो 26 मई तक चलेगी। यह शिविर अपरानह 4 बजे से 7 बजे तक आयोजित होते हैं।

5 मई को खोड़गांव में आयोजित शिविर में 179 , 6 मई को बिंजली में 94, 9 मई को सुलेंगा 94, 10 मई को एड़का में 110 वहीं आज रेमावण्ड में 55 आवेदन मिले। आगामी दिनों में 12 मई को बेनूर, 13 मई को देवगांव, 17 मई को हलामीमुंजमेटा, 18 मई को फरसगांव, 19 मई को सोनपुर, 20 मई को कोचवाही, 23 मई को महिमागवाड़ी, 24 मई को धौड़ाई, 25 मई को छोटेडोंगर और 26 मई को धनोरा में शिविर आयोजित किये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *