VIDEO-मंत्री जयसिंह ने कहा..जमीन बैठाने वालों पर एसडीएम करेंगे कार्रवाई..पुलिस FIR से पहले करे जांच..कर्मचारियों की होगी व्यापक भर्ती

बिलासपुर—राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल अल्प प्रवास पर बिलासपुर पहुंचे। उन्होने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत की। राजस्व मंत्री ने बताया कि कर्मचारियों की कमी को देखते हुए लगातार भर्ती अभियान चलाया जा रहा है। नायब तहसीदारों के प्रमोशन के बाद भी तहसीलदारों की कमी बनी हुई है। अन्य विभागों में भी कर्मचारियों का टोंटा है। विभिन्न माध्यमों से भर्ती परीक्षा का आयोजन कर कर्मचारियों की कमी को दूर किया जाएगा।

                         सवाल जवाब के दौरान राजस्व मंत्री जय सिंह ने कहा कि हम जमीन मामलों में गड़बड़ी करने वालों के खिलाफ सख्त उठा रहे हैं। तहसीलदार को भी सस्पेऩ्ड किया है। पटवारियों के खिलाफ कार्रवाई की है। उन्होने बताया कि राजस्व प्रशासन के पास पर्याप्त  कर्मचारी हैं। यदि पुलिस के पास शिकायत मिलती है तो जांच पड़ताल के बाद एफआईआर दर्ज किया जा सकता है।

              पारिजात एक्सटेंशन में जमीन बैठाने के सवाल पर मंत्री ने कहा एसडीएम कार्रवाई करेंगे। रेत के अवैध उत्खन के खिलाफ कार्रवाई होगी। गांजा तस्करों के खिलाफ सीएम ने सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है। विधायक और कांग्रेस नेता के बीच गाली गलौच के सवाल पर जयसिंह अग्रवाल ने कहा जांच पड़ताल के बाद उचित फैसला लिया जाएगा। बातचीत के दौरान वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक अग्रवाल मेयर रामशरण यादव, जगजीत सिंह मक्कड़, रिषी पाण्डेय, सुभाष सिंह ठाकुर मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *