इंडिया वाल

हीरामंडी में Richa Chadha ने इस सीक्वेंस में लिए 99 रीटेक

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में खुलासा किया कि उन्होंने ‘हीरामंडी‘ में डांस सीक्वेंस के लिए कितने रीटेक लिए थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख सहित ‘हीरामंडी’ के कलाकारों के साथ ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) शो के कुछ बिहाइंड-द-सीन के किस्से शेयर करेंगी।

सेट पर अपने सबसे अच्छे और सबसे बुरे दिनों के बारे में बताते हुए मनीषा ने कहा: “हमें कभी महसूस नहीं हुआ कि हम थक गये हैं.. मेरा मतलब है, हम सभी थके होते थे, लेकिन हमेशा एक संतुष्टि की भावना होती थी कि हमने अच्छा काम किया है। मुझे नहीं लगता कि मैं काम के बारे में अच्छा महसूस किए बिना कभी घर लौटी हूं।”

फिर ऋचा (Richa Chadha) ने कहा, “मेरा जो सबसे अच्छा दिन था, वो मेरा सबसे खराब दिन भी था। मेरा सबसे खराब दिन शूटिंग का सबसे अच्छा दिन बन गया।”

उन्होंने कहा, “जब डांस सीक्वेंस के दौरान रीटेक की बात आती है तो मेरा स्कोर सबसे ज्यादा है। मैंने 99 रीटेक लिए है! मैं सेंचुरी मारते-मारते रुकी हूं। यह आसान नहीं होता, जब आपके साथ लगभग 200-300 एक्स्ट्रा कलाकार डांस कर रहे हों और आपको देख रहे हों और आप बार-बार फेल हो रहे हों।”

”लेकिन जब आप उस पर काबू पा लेते हैं, तो यह वास्तव में ‘वाओ, मुझे नहीं पता था कि मैं यह कर सकती हूं’ वाला मोमेंट होता है। यह स्पेशल एहसास है!”

”द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close