कांग्रेस नेता के घर डकैती..पुलिस कप्तान पारूल ने बताया..सात नकाबपोश सीसीटीवी में कैद..आगे बढ़ रही पुलिस..जयरामनगर की तरफ भागे डकैत

बिलासपुर— मस्तूरी के दर्रीघाट स्थित कांग्रेस नेता के घर पर नकाबपोश डकैतों ने दिनदहाड़े धावा बोला। बंदूक की नोक पर मंसूबो को अंजाम दिया है। नकाबपोशो ने घर की महिलाओं को पहले तो बंधक बनाया। अलमारी में रखे सोने-चांदी के गहने और नगदी पर हाथ साफ करने के बाद नकाबपोश फरार हो गए। घटना के बाद क्षेत्र में भय और दशहत का माहौल है। जानकारी के बाद मस्तूरी पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही बिलासपुर से भी पुलिस केआला पुलिस घटना स्थल पहुंच गए हैं।

कांग्रेस नेता के घर डकैती

                        मस्तूरी थाना क्षेत्र के दर्रीघाट स्थित कांग्रेस नेता टाकेश्वर पटेल के घर में नकाबपोश डकैतों ने दिन दहाड़े धावा बोलकर डकैती को अंजाम दिया है। घटना करीब दोपहर 10 से 11 बजे के बीच की है।वारदात के समय कांग्रेस जिला सचिव टाकेश्वर काम से बाहर थे।

महिलाओं को बनाया बंधक

      लोगों से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 11 बजे के आसपास 7-8 लोग हेलमेट और मुंह पर माास्क लगाए पहुंचे। बंदूक दिखाकर घर की महिलाओं को पहले तो धमकाया। इसके बाद महिलाओं के हाथ पैर को रस्सी से बांध दिया। नकाबपोशों ने आलमारी खोलकर सोने चांदी और नगदी पर हाथ साफ किया। घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।

पुलिस कप्तान का निर्देश

     इसी बीच मामले की जानकारी ताकेश्वर पटेल को हुई। पटले ने तत्काल पुलिस कप्तान पारुल माथुर से सम्पर्क किया। साथ ही वस्तुस्थिति के बारे में बताया। पारून माथुर ने तत्काल मस्तूरी थाना प्रभारी को स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया।
 
सभी थानों को नाकाबन्दी का आदेश
 
                 घटना की जानकारी के बाद बिलासपुर से जिले के सभी पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। कन्ट्रोल रूम को भी जानकारी दी गयी। कन्ट्रोल रूम से सभी थानों में नाकेबंदी का आदेश दिया गया। बहरहाल पुलिस के हाथ अभी तक कुछ नहीं लगा है। नाकेबन्दी के बाद लगातार पतासाजी की जा रही है। संदिग्धों की तलाशी भी हो रही है।
 
सीसीटीवी में कैद सभी नकाबपोश
 
             पुलिस कप्तान पारूल माथुर ने बताया कि हाइवे सीसीटीवी में सभी नकाबपोश कैद हुए है। सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है। अभी तक की खबर में सात लोगों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है। फिलहाल यह बताना मुश्किल है कि आरोपी किधर से आए हैं। और किधर गए हैं। सीसीटीवी से जानकारी मिल रही है कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी जयरामनगर की तरफ भागे हैं। 
           
                पुलिस कप्तान ने कहा कि फिलहाल पुलिस तेजी के साथ आरोपियों की तरफ बढ़ रही है। जल्द ही अन्य प्रमाण  के साथ डकैती को अंजाम देने वालों तक पुलिस पहुंच जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *