मंत्री डॉ डहरिया की सहृदयता से संवरेगा ग्रामीण छात्र गणेश का भविष्य,कॉलेज में फीस के लिए नहीं थे पैसे,मंत्री को मालूम होते ही दिए 11 हजार

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।नवागांव अटलनगर नवा रायपुर निवासी छात्र गणेश राम विगत कई माह से अपने कॉलेज का फीस जमा करने के लिए पैसे का इंतजाम नहीं कर पा रहा था। अपनी फीस के लिए वह कई लोगों से संपर्क भी किया लेकिन कहीं से भी पैसे का व्यवस्था नहीं होने पर बहुत परेशान था। आज जब वह अपने क्षेत्र के विधायक और प्रदेश के नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया से मिला और अपनी समस्या बताई तो मंत्री डॉ डहरिया ने छात्र गणेश राम के कॉलेज फीस की पूरी व्यवस्था कर दी।

मंत्री डॉ डहरिया ने पहले गाँव के सरपंच से मोबाइल से बात कर छात्र के संबंध में जानकारी ली। सरपंच द्वारा पुष्टि किए जाने के तत्काल बाद 11 हजार रुपए स्वीकृत करते हुए ग्रामीण छात्र गणेश राम को अच्छे से शिक्षा अर्जित करने और लक्ष्य हासिल करने की प्रेरणा दी। कई माह से अपने कॉलेज का फीस जमा नहीं कर पाने और पैसा नहीं होने से परेशान गणेश राम ने बताया कि कोविड 19 की वजह से उसकी आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। उसे 10500 रुपए फीस जमा करना है।

उन्होंने बताया कि आज मंत्री डॉ डहरिया के पास आने से उसकी समस्या का समाधान हो गया। छात्र गणेश राम ने मंत्री द्वारा 11 हजार रुपए स्वीकृत किए जाने पर आभार जताते हुए कहा कि आपकी सहायता और संवेदनशीलता से मैं अपनी पढ़ाई पूरी कर अपना सफल भविष्य बना पाऊंगा।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close