संबित पात्रा का Chhattisgarh सरकार पर तंज-भ्रष्टाचार करने वाले दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ED वाले कहां जा रहे हैं..?

रायपुर।भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में ED के मुद्दों को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस बीच आज सोनिया गांधी की आज ED में पेशी को लेकर निशाना साधा.संबित ने कहा कि जो भ्रष्टाचार करते हैं वह दूरबीन लगाकर देखते हैं कि ईडी वाले कहां कहां जा रहे हैं. छत्तीसगढ़ सरकार भी दूरबीन लगाकर देख रही हैं कि ईडी वाले कहां-कहां जा रहे हैं. उनका चित्त अगर साफ है तो गहरी नींद में आराम से सो सकते हैं. उन्होंने कहा कि सोनिया और राहुल 5000 करोड़ रुपये का गबन भी करेंगे और ईडी के सवालों का जवाब भी नही देंगे. कांग्रेस ये नहीं चाहती कि उनके खिलाफ कोई मुद्दे हो. उन्होंने कह कि हम आशा करते हैं कि नेशनल हेराल्ड मामले की जो भी सच्चाई है, उसका खुलासा सोनिया गांधी ईडी के सामने करेंगी.

कांग्रेस की ओर से बार-बार इस कार्रवाई को लेकर विरोध किए जाने पर संबित ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी 75 प्रतिशत स्टेक होल्डर हैं तो पूछताछ तो उन्हीं से होगी. कांग्रेस के लिए ईडी का अर्थ इन टाइटल मेन्ट ऑफ डिक्योरिटी है. वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्याग्रह का नाटक कर रही है. ये दोगलापन की पराकाष्ठा है. संबित पात्रा ने ये आरोप लगाया कि गांधी जी की छवि धूमिल करने के लिए कांग्रेस उनकी प्रतिमा के नीचे सत्याग्रह कर रही है. कांग्रेस देश बंद करने का प्रयास कर रही है. उन्होंने कहा कि 5 हजार करोड़ का गबन हुआ तो इसमे आज पूछताछ हो रही है. इसमे मुख्य षड्यंत्रकर्ता कौन है ?

पात्रा ने कहा कि राहुल और सोनिया गांधी ने यंग इंडिया कंपनी बनाकर करोड़ों रुपये का गबन किया है. उन्होंने कहा कि जिन मुद्दों को मुद्दा नही बनाना चाहिए उसे मुद्दा बनाकर विपक्ष अपनी छवि खुद धूमिल कर रहा है. बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी के घर करोड़ों रुपये मिलने के मामले में उन्होंने कहा कि जहां करप्शन है वहा जांच होगी. सोनिया गांधी को ऐसी राजनीति को छोड़ ईडी के सामने सच्चाई रखनी चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *