हमार छ्त्तीसगढ़

School Education : कलेक्टर 11 जून को लेंगे प्राचार्यों की बैठक,इन इन विषयों पर चर्चा

School Education/बिलासपुर/कलेक्टर  अवनीश शरण 11 जून को दोपहर 3 बजे जल संसाधन विभाग के प्रार्थना सभा भवन में जिले के शासकीय माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्यों की बैठक लेंगे। बैठक में हाई एवं हायर सेकेण्डरी स्कूल सर्टिफिकेट परीक्षा 2024 के परीक्षा परिणामों की समीक्षा, बोर्ड परीक्षा परिणाम सत्र 2024-25 में जिले को टॉप-10 में लाने हेतु कार्ययोजना एवं विद्यालय के मूलभूत अधोसंरचना-भवन, मरम्मत, रंगाई, पुताई, शौचालय, पेयजल, विद्युत व्यवस्था, बैठक व्यवस्था जैसे विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी।  

Join Our WhatsApp Group Join Now

School Education/बैठक में प्राचार्यों को अपने विद्यालय की आवश्यक जानकारियों सहित अनिवार्य रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है। साथ ही बैठक में स्कूल शिक्षा विभाग के जिला एवं विकासखण्ड स्तरीय अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे।  

शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था कोटा में महाराष्ट्र राज्य के अरनव इन्फोसॉफ्ट प्राईवेट लिमिटेड पूणे द्वारा जेबीएम गु्रप के 400 अप्रेंटिसशिप पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए है। 13 जून को सवेरे 11 बजे से प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया गया है। आवेदन करने हेतु शैक्षणिक योग्यता 10वी, 12वी, आईटीआई एवं डिप्लोमा है। आवेदक को शैक्षणिक योग्यता में कम से कम 50 प्रतिशत अंको के साथ उत्तीर्ण होना अनिवार्य है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close