हमार छ्त्तीसगढ़

Chhattisgarh में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल,पढिए शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कही ये बात

रायपुर।कोरोना के कारण बंद पड़े स्कूल अभी नहीं खुलेंगे। शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम ने आज स्कूल खोलने को लेकर बड़ा बयान दिया हैं।मंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अभी स्कूल नहीं खुलेंगे। अभी स्कूल खोलने की परिस्थिति नहीं है। आगे कहा कि पहले परेंट्स से सहमति लेंगे। इसके बाद सरकार अपने स्तर पर चर्चा करेगी।कई राज्यों में खुले स्कूल को लेकर मंत्री ने कहा कि केंद्र के निर्देश के बाद कई राज्यों ने स्कूल को खोल दिया गया। लेकिन कोरोना के कारण फिर से बंद हो गए।

बता दें कि प्रदेश में कई राज्यों में स्कूल खोलने का निर्णय लिया गया है, लेकिन कोरोना की वजह से फिर से बंद करने का निर्णय लिया गया। छत्तीसगढ़ में अभी हर दिन करीब डेढ़ हजार मरीज आ रहे हैं, लिहाजा छत्तीसगढ़ में स्कूल खोलने का निर्णय अभी जोखिम भरा हो सकता है। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर दौरे के दौरान भी कहा था कि स्कूल अभी नहीं खुलेंगे, राज्य में बच्चों को आनलाइन पढ़ाई से ही अभी कोर्स पूरा करना होगा।

चार लाख में बनेगा ढेंका के सरकारी स्कूल का आहाता ,जिला पंचायत अध्यक्ष और सभापति ने कहा-विकास कार्य में नहीं आने देंगे रूपयों की कमी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS