22 वी राज्य स्तरीय स्कूल क्रीडा प्रतियोगिता की तैयारियों के लिए SDM और जिला शिक्षा अधिकारी ने ली बैठक

भाटापारा। जिला कलेक्टर रजत बंसल के निर्देश में 22 वी राज्य स्तरीय स्कूल क्रीडा प्रतियोगिता के लिए जिले में विकासखंड भाटापारा में होने वाले खेलों की तैयारी के लिए एसडीएम भाटापारा नरेंद्र बंजारा जिला शिक्षा अधिकारी जिला शिक्षा अधिकारी सीएस ध्रुव ने प्रतियोगिता के सुचारू क्रियान्वयन हेतु विकासखंड भाटापारा में आवश्यक दिशा निर्देश दिए है।

मालूम हो कि आगामी 10 अक्टूबर से 22 वी राजश्री स्कूल क्रीड़ा प्रतियोगिता के अंतर्गत कुराश /रोल बॉल /फुटबॉल टेनिस/ कैरम नेटबॉल 5 खेलो के लिए अंडर-17 एवं अंडर-19 बालक बालिका वर्ग की राज्य स्तरीय स्कूल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन विकासखंड भाटापारा की मेजबानी में होगा, जिसमें प्रदेश के रायपुर,बिलासपुर ,सरगुजा, बस्तर, दुर्ग संभाग से चयनित 800 से अधिक खिलाड़ी शामिल होंगे।

आयोजन की आरंभिक तैयारियों के संदर्भ में एसडीएम भाटापारा एवं जिला शिक्षा अधिकारी ने कार्यक्रम के संबंध में विभिन्न चरणों एवं आवश्यकताओं को चिन्हांकित कर समयबद्ध तैयारी के लिए चर्चा की गई। इस मौके पर प्रभारी जिला क्रीड़ा अधिकारी श्री सोनी, तहसीलदार ज्योति मसियारे, विकास खंड शिक्षा अधिकारी के के यदु, नायब तहसीलदार कावेरी मुखर्जी सहित समस्त खेल प्रभारी, शहरी इलाके की स्कूलों के समस्त प्राचार्य एवं प्रधान पाठक उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *