सीपत में बन्द का व्यापारियों ने किया फुल समर्थन. भाजपा दक्षिण मण्डल ने कराया शहर बन्द..मनीष ने बताया..असामाजिक तत्वों को देंगे मुंहतोड़ जवाब

बिलासपुर—(रियाज़ अशरफी)— राजस्थान के उदयपुर में हुए निर्मम हत्याकांड के विरोध में आरोपी और उनसे जुड़े हुए लोगो को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग को लेकर शनिवार को बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, विद्यार्थी परिषद एवं भारतीय जनता पार्टी के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित बंद को सीपत क्षेत्र के व्यपारियों ने  पूरी तरह समर्थन किया। सीपत बंद को सफल बनाने के लिए छ.ग. विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष एवं मस्तूरी विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बांधी और शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलेंद्र कौशिल पूरे समय उपस्थित रहे।
           विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने कहा कि जिन लोगों ने संविधान, सनातन हिंदुओं के अलावा देश के सर्वभौमिकता को चुनौती दी है। उनके लिए  आज का बंद माकूल जवाब है।  डॉ बांधी ने सभी व्यापारी और कार्यकर्ताओ का आभार जताया। 
          शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य दिलेंद्र कौशिल ने कहा कि टेलरिंग का काम कर अपना और परिवार का भरण पोषण करने वाले कन्हैया लाल की जिस प्रकार से हत्या की गयी है..वह बर्बरता की सभी हदों को पार करने वाली घटना है। घटना की जितनी भी निंदा की जाए कम है । इस तरह के कृत्य करने वालों को सीधे फाँसी पर लटकाना चाहिए।
                सीपत परिक्षेत्र में बंद को सफल बनाने के लिए सभी संगठन के पदाधिकारियों ने व्यापारियों से बंद के समर्थन के लिए निवेदन किया।  सभी व्यापारियों ने अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठान को दोपहर दो बजे तक बंद रखा। 
       इस दौरान शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलेंद्र कौशिल, भाजपा मंडल अध्यक्ष रज्यवर्धन कौशिक, मंडल महामंत्री रामनाथ तिवारी, अभिलेश यादव, सहकारिता प्रकोष्ठ के ज़िला संयोजक तामेश्वर सिंह कौशिक, मन्नू सिंह ठाकुर,युवा मोर्चा अध्यक्ष तुषार चंद्राकर, महामंत्री पुष्पेंद्र दास महंत ललित यादव मदन पतनवर, बलराम पाटनवार, हरीश चंद्र, रामकृष्ण पाटनवार , घनश्याम सिंह सचिन देव बर्मन प्रांशु क्षत्री, दीपक वैष्णव, बिक्रम सिंह रमनगिरी गोस्वामी कुलदीप यादव,दीपक पांडेय सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 
भाजपा दक्षिण मंडल ने किया भ्रमण…कराया बन्द
 
       कन्हैया कुमार की बर्बरता पूर्वक हत्या के विरोध में भाजपा दक्षिण मंडल के नेताओं ने बन्द कराने शहर का भ्रमण किया। भाजपा नेता मनीष अग्रवाल ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने हत्या के बाद ना केवल वीडियो वायरल किया। बल्कि प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के नाम धमकी भरा वीडियो भी जारी किया है। इस बात को लेकर देश की जनता में गहरा आक्रोश है।  दरअसल असामाजित तत्व देश में अराजकता का माहौल पैदा करना चाहते हैं। 
 
               मनीष ने बताया कि मृतक कन्हैया  की जघन्य हत्या करने वाले देश विरोधी संगठन पर कड़ी कार्रवाई के साथ आरोपी को फांसी की सजा दी जाए। ताकि इस प्रकार की घटना की पुनरावृति ना हो।
 
         देश में सौहार्द्र शांति का वातावरण सदैव बना रहे । इस बात को ध्यान में रखते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ विश्व हिंदू परिषद के आह्वान पर एक दिवसीय छत्तीसगढ़ बंद के साथ बिलासपुर बंद का  आह्वान किया गया। भारतीय जनता पार्टी दक्षिण मंडल के कार्यकर्ता पदाधिकारियों ने स्थानीय सीएमडी चौक शहीद स्मारक के सामने मृत आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा । साथ ही संकल्प लिया गया कि जिहादी मानसिकता वालों के मंसूबों को कामयाब नहीं होने देंगे।  
                 भाजपा दक्षिण मण्डल के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने  व्यवसाय और व्यापारिक स्थल बंद कराने विद्या विनोबा नगर, व्यापार विहार, तार बहार, लिंक रोड, सत्यम चौक, मगरपारा, तालापारा, महाराणा प्रताप चौक, श्रीकांत वर्मा मार्ग, श्यामा प्रसाद मुखर्जी बस स्टैंड चौक, रविंद्र नाथ टैगोर चौक, तेलीपारा, मानसरोवर, जूना बिलासपुर, गांधी चौक होते हुए स्थानीय गोल बाजार चौक का भ्रमण किया। व्यापारियों ने भी इस दौरान बन्द का समर्थन किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *