वरिष्ठ अध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2022 —विज्ञान विषय की काउंसलिंग में अनुपस्थित रहे 14 अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर

Shri Mi
2 Min Read
वरिष्ठ अध्यापक/जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा वरिष्ठ अध्यापक (माध्यमिक शिक्षा विभाग) प्रतियोगी परीक्षा-2022 के विज्ञान विषय की काउंसलिंग के लिए दिए गए अवसरों में अनुपस्थित रहे 14 अभ्यर्थियों को अंतिम अवसर प्रदान किया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके साथ ही उक्त विषय की काउंसलिंग के दौरान प्रोविजनल रहे 11 अभ्यर्थियों को भी वांछित दस्तावेजों के साथ उपस्थित होना होगा। विस्तृत सूचना एवं प्रोविजनल तथा अनुपस्थित रहे अभ्यर्थियों की सूची आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

आयोग सचिव ने बताया कि उक्त विषय की विचारित सूची 4 अगस्त 2023 को जारी की गई थी। इसमें सम्मिलित अभ्यर्थियों की काउंसलिंग का आयोजन 25 अगस्त से 31 अगस्त 2023 तक किया गया था। इसमें अनुपस्थित रहे 21 अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा पुनः अवसर प्रदान कर 11 सितंबर 2023 को उपस्थित होने के लिए निर्देशित किया गया था।

इनमें से कुल 14 अभ्यर्थी निर्धारित दिनांक को भी अनुपस्थित रहे। इन अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा पात्रता जांच के लिए 22 सितंबर 2023 को प्रातः 10 बजे आयोग कार्यालय में उपस्थित होने का अंतिम अवसर प्रदान किया गया है। इसमें अनुपस्थित रहने पर आयोग द्वारा कोई अन्य अवसर प्रदान किया जाएगा तथा न ही ऐसे अभ्यर्थियों को अंतिम परिणाम में सम्मिलित किया जाएगा। उपरोक्त विषय की काउंसलिंग दौरान प्रोविजनल रहे अभ्यर्थियों को भी इसी दिन वांछित दस्तावेजों के साथ आयोग कार्यालय में उपस्थित होना होगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close