मोहल्ले में चल रहा था देहव्यापार, छापा मारने पहुंची पुलिस

मथुरा। मथुरा जिले क एक मोहल्ले में बड़ी कार्रवाई कर्ट हुए पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके से 5 महिलाओं समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घर के अंदर का नजारा देख छापामार कार्रवाई करने गई पुलिस भी शर्म से लाल हो गई। युवक और महिलाएं आपत्तिजनक हालत में मिले। साथ ही कई आपत्तिजनक सामग्री और नगदी भी बरामद की गई है।

जिले के थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत सौंख रोड स्थित एक मकान में पिछले कई महीनों से सेक्स रैकेट संचालित था। स्थानीय लोगों की ओर से लगातार पुलिस को असामाजिक गतिविधियों की सूचना दी जा रही थी। पुलिस ने टीम गठित कर मकान पर छापेमारी की और 5 महिला समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पकड़े गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया।

पुलिस ने योगेश निवासी नरहौली और बजरंगी पांडेय निवासी जामिया नगर न्यू फ्रेंडस कॉलोनी दक्षिण दिल्ली के अलावा पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान देह व्यापार कराने वाला मास्टरमाइंड मकान स्वामी कुलदीप चौधरी और एक अन्य फरार हो गया।

थाना हाईवे के इंस्पेक्टर क्राइम ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस मकान में सेक्स रैकेट चल रहा था, उस मकान मालिक को भी गिरफ्तार किया है। इस रैकेट में 5 महिलाएं और दो पुरुष शामिल थे। सभी को जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि काफी लंबे समय से यह शिकायतें मिल रही थीं। घटनास्थल से सेक्स रैकेट में प्रयुक्त होने वाली सामग्री भी मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.