VIDEO-कमरे में असली शेर देख बुरी तरह डर गईं शहनाज गिल, ‘मम्मी-मम्मी’ चिल्लाते हुए भागीं उल्टे पैर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आने के बाद से शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill) हर किसी की फेवरेट बन गई हैं. एक्ट्रेस के चाहने वालों की संख्या लाखों-करोड़ों में है. टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस में शहनाज के क्यूट अंदाज ने हर किसी के दिल में एक खास जगह बनाई. बात अगर आज की करें तो आज फैंस की चहेती दिखने में भले ही काफी बदल गई हों लेकिन उनका अंदाज वही पुरानी वाली शहनाज जैसा ही है. हाल ही में शहनाज ने फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अर्चीवर्स अवॉर्ड्स की नाइट 2022 को अटेंड किया. इस दौरान उन्हें भी राइसिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड के खिताब से नवाजा गया. अवॉर्ड लेने के दौरान एक्ट्रेस ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को याद कर जो कुछ कहा, उसने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया. शहनाज अवॉर्ड नाइट के बाद से दुबाई में ही हैं. इन सब के बीच उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, हमेशा हंसती और लोगों को अपनी बातों से हंसाती शहनाज, इस वीडियो में बेहद डरी-सहमी नजर आ रही हैं. 

क्या है पूरा मामला?
वीडियो में शहनाज अपनी टीम के साथ डरते-डरते एक कमरे की ओर जाती दिखाई जा रही हैं. दरअसल, जिस कमरे की ओर शहनाज बढ़ रही थीं, वहां एक शेर मौजूद था. इसके बाद तो जो कुछ हुआ आप खुद ही देख लीजिए. 

यहां देखें वीडियो-

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे अपने सामने एक असली शेर को देख शहनाज ‘मम्मी-मम्मी’ चिल्लाते हुए उल्टे पैर दौड़ने लगती हैं. अब अगर आपके सामने भी एक असली शेर मौजूद हो वो भी इस तरह खुलेआम घूमता हुआ तो डरना तो लाजमी है ही. हालांकि, टीम एक बार फिर शहनाज को वहां बुलाने की कोशिश करती हैं और एक बार फिर वे शेर की झलक पाते ही ‘वाहेगुरु वाहेगुरु’ कहती हुई कमरे से दूर भाग जाती हैं. 

क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस
वीडियो में शहनाज का अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के फैंस यहां भी उनकी तारीफ करने से पीछे नहीं हटे. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अरे आप तो खुद हमारी शेरनी हो इससे मत डरो’ तो एक और यूजर लिखते हैं, ‘डियर डरो मत वो भी तुम पर फिदा हो जाएगा, तुम इतनी क्यूट जो हो.’

बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो शहनाज गिल जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *