मेरा बिलासपुर

शैलजा का रायपुर में आतिशी स्वागत…पढ़ें..मंत्री लखमा,अध्यक्ष मरकाम से क्या हुई बातचीत..मनहर समेत महिला नेत्रियों ने क्या कहा.य

प्रदेश प्रभारी शैलजा ने लखमा, मरकाम और जयंत मनहर समेत महिला नेत्रियों से किया संवाद

बिलासपुर— प्रदेश प्रभारी की जिम्मेदारी उठाने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री और कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री सुश्री शैलजा कुमारी पहली बार प्रदेश दौरे पर रायपुर पहुंची। संगठन के पदाधिकारियों समेत सरकार के मंत्रियों ने शैलजा कुमारी का आतिशी और आत्मीय स्वागत किया। तीन दिवसीय प्रवास पर छत्तीसगढ़ पहुंची सुश्री शैलजा का एअर पोर्ट से रायपुर स्थित सर्किट हाउस पहुंचने तक प्रदेश के कोने कोने से पहुंचे कांग्रेसियों ने अपनी आत्मीयता को जाहिर किया। दूसरे दिन यानि 26 दिसम्बर को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में मंत्री कवासी लखमा, युवा कांग्रेस नेता जयंत मनहर समेत महिला विंग के पदाधिकारियों ने सर्किट हाउस पहुंचकर शैलजा का बुके और फूल माला से स्वागत किया। संगठन की गतिविधियों समेत सरकार के कामकाज और नीतियों के साथ रीतियों से अवगत कराया।

छत्तीसगढ़ प्रदेश की प्रभारी बनाए जाने के बाद पूर्व केन्द्रीय मंत्री,कांग्रेस की वरि्ष्ठ नेत्री सुश्री शैलजा पहली बार तीन दिवसीय प्रदेश दौरे पर रायपुर पहुंची। एक दिन पहले देर शाम दिल्ली रायपुर पहुंची शैलजा का कांग्रेस संगठन के नेताओं ने पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में आतिशी और आत्मीय स्वागत किया। एअर पोर्ट पर प्रदेश के मुखिया समेत कद्दावर भाजपा नेता समेत मंत्रियों ने भी शैलजा का प्रथम आगमन पर अभिनन्दन किया।

26 दिसम्बर की सुबह प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम की अगुवाई में मंत्री कवासी लखमा, युवा कांग्रेस नेता जमयंत मनहर समेत कांग्रेसियों ने सर्किट हाउस पहुंचकर शैलजा का फूल माला और गुलदस्ता से स्वागत किया। इस दौरान सुश्री शैलजा ने मंत्री लखमा, मोहन मरकाम और जयंत मनहर समेत महिला नेत्रियों से संवाद किया। सभी से परिचय हासिल कर शैलजा ने क्षेत्र में जनता की सेवा का निर्देश दिया।

Shell out From the casino minimum deposit 5 Mobile Gambling establishment

                          कांग्रेस नेताओं को शैलजा ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाए। संगठन की मजबूती है सरकार की ताकत है। सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता बनकर जनता की सेवा करें। प्रदेश की सरकार बेहतर काम कर रही है। प्रदेश सरकार की कई योजनाएं राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा का विषय है। लोग इन योजनाओं को अपने प्रदेश में लागू कर रहे हैं। इसके पहले प्रदेश अध्यक्ष ने सभी का बारी बारी से प्रदेश प्रभारी से परिचय भी कराया। शैलजा ने सभी को  संगठन को मजबूत किए जाने की बात कही।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS