Shanidev Kripa: शनिदेव की कृपा से बदलेगा इन पांच राशि वालों का भाग्य, बढ़ेगा धन और मान-सम्मान

Shri Mi
3 Min Read

Shanidev Kripa: This zodiac sign will be get rich: शनिवार को विशेष तौर पर शनिदेव की पूजा की जाती है। इस दिन 5 राशियों पर शनिदेव की कृपा बनी रहती है। वहीं ज्योतिष के अनुसार शनिवार 16 मार्च को शनिदेव की कृपा और सर्वार्थ सिद्धि योग के प्रभाव से कन्‍या और धनु सहित 5 राशियों के लिए सफलता के योग बन रहे हैं। आपकी कमाई में जबर्दस्‍त इजाफा होगा और कारोबार में जबर्दस्‍त सफलता प्राप्‍त होगी। करियर से जुड़ा कोई शुभ समाचार भी आपको मिल सकता है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इन पांच राशि वालों पर बनी रहेगी शनिदेव की कृपा
वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपके कोष में वृद्धि होगी। आज का दिन काफी मजबूत है। दिनभर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। कार्यशील रहें और अपने काम पर ध्‍यान दें। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी।

कर्क राशि
Shanidev Kripa।कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी सृजनात्मक है, जो भी काम लगन के साथ करेंगे उसमें आपको लाभ मिलेगा। अधूरे काम निपट जाएंगे और महत्वपूर्ण चर्चाएं भी जोरों पर होंगी। ऑफिस में आपको काम करने के लिए काफी सुकून का माहौल मिलेगा। आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे। रात के वक्‍त कहीं शादी में जाने का अवसर आपको मिल सकता है।

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ होगा और आपकी करियर कारोबार से जुड़ी योजनाएं सफल होंगी। आस-पास के लोगों से टकराव की नौबत न आए इस बात का ध्यान रखें। किसी शुभ मंगल कार्य की आपके परिवार में चर्चा हो सकती है। भाग्य पर भरोसा रखें और हर कार्य को आत्मविश्वास के साथ पूरा करें। रात्रि के समय स्थिति में और भी सुधार होगा।

मेष राशि वालों के लिए आज लाभ के योग बन रहे हैं और आपको कारोबार में सफलता प्राप्‍त होगी। शाम तक कोई खास डील फाइनल हो जाएगी। राज्य से विशेष सम्मान प्राप्त हो सकता है। भौतिक विकास के योग अच्छे हैं। आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी और आपके आनंद में वृद्धि होगी। आज कुछ शुभ कार्य पर खर्च होने से आपका मन काफी प्रसन्‍न होगा।

तुला राशि
This zodiac sign will be get rich: तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारक है। सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रॉजेक्ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है। ज़मीन जायदाद के मामले में पारिवारिक और आस-पास के लोग कुछ परेशानी पैदा करने की कोशिश करेंगे। आपके धन में वृद्धि होगी और कारोबार के मामले में लाभ होगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close