धर्म

Shukra Gochar: शुक्र गोचर से इन 5 राशियों को होगा लाभ

Shukra Gochar : 19 मई रविवार को शुक्र का गोचर होने जा रहा है। शुक्र का ये गोचर वृषभ राशि में होने जा रहा है। शुक्र को खुशियों, आनंद और सुख समृद्धि का कारक माना जाता है। साथ ही सकारात्मक परिणाम भी हासिल करते हैं। शुक्र ग्रह को धन और ऐश्वर्य का भी कारक ग्रह माना जाता है और धन की देवी मां लक्ष्मी कहलाती हैं। तो आइए जानते हैं कि शुक्र के गोचर से किन राशियों को लाभ होने जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कर्क राशि

Shukra Gochar/शुक्र का गोचर कर्क वालों के ग्यारहवें भाव में होगा। कर्क वालों को जीवन में उन्नति प्राप्त होगी। साथ ही कार्यों में शुभ परिणाम भी प्राप्त होगा। बिजनेस में लाभ होगा। कर्क वाले पैसा ज्यादा से ज्यादा प्राप्त करेंगे। दांपत्य जीवन में तालमेल अच्छा रहेगा, सेहत भी अच्छी रहेगी।

कन्या राशि

Shukra Gochar/शुक्र का गोचर कन्या वालों के नवम भाव में होने जा रहा है। सभी इच्छाएं पूरी होंगी, व्यापार में मुनाफा प्राप्त होगा। पैसों की बचत करने में भी कामयाब होंगे, जीवन में खुशहाली आएगी।

वृश्चिक राशि

शुक्र का गोचर वृश्चिक वालों के सप्तम भाव में होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। भाग्य का साथ प्राप्त होगा। नौकरी में अच्छी सफलता प्राप्त होगी।

मकर राशि

शुक्र का गोचर मकर वालों के पंचम भाव में होगा। कार्यों में अच्छे मौके प्राप्त करेंगे। वर्तमान समय मे बिजनेस से जुड़ी यात्रा कर सकते हैं। बिजनेस में नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। अधिक धन होने के योग हैं।

कुंभ राशि

शुक्र का गोचर कुंभ के चतुर्थ भाव में होने जा रहा है। नौकरी में सुख समृद्धि प्राप्त होगी। बचत में सफलता पाएंगे। जीवनसाथी के साथ खुश रहेंगे।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close