Shukra Gochar: बिगड़े काम बनेंगे, वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे शुक्र

Shri Mi

Venus Transit in Taurus, Shukra Gochar: हर व्यक्ति के जीवन में ग्रहों का काफी महत्व होता है। ग्रहों के गोचर करने से हर राशियों के जातकों पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें समय समय पर ग्रह एक राशी से दीसरी राशी में गोचर करते है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसके चलते कई ऐसे योग और राजयोग बनते है जिससे व्यक्ति रातों रात मालामाल या कंगाल भी हो जाता है। दैत्यों के गुरु शुक्र वृषभ राशि के स्वामी हैं। शुक्र अपनी राशि में मई माह में प्रवेश करेंगे।

इससे कई राशियों को लाभ होने जा रहा है। शुक्र को खुशहाली, ऐश्वर्य, विवाह, साहित्य, आनंद, जीवनसाथी, प्रेम इत्यादि का कारक माना जाता है। शुक्र के वृषभ राशि में गोचर करने पर इन 4 राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने जा रहा है।

वृश्चिक राशि – Shukra Gochar
Venus Transit in Taurus, Shukra Gochar: वृश्चिक राशि के जातकों को यह गोचर धनवान बन सकता है। भाग्य का साथ मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। कारोबार का विस्तार और मुनाफा होगा। किसी स्पेशल व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है।

कन्या राशि – Shukra Gochar
Venus Transit in Taurus, Shukra Gochar: कन्या राशि के जातकों को इस गोचर के कारण भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है। बिगड़े काम बनेंगे। अटका हुआ धन वापस मिलेगा। घर-परिवार का माहौल सुख-शांति से भरा रहेगा। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा।

सिंह राशि – Shukra Gochar
Venus Transit in Taurus, Shukra Gochar: सिंह राशि के जातकों को नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। मनचाही इच्छा पूरी हो सकती है। पदोन्नति के योग बन रहे हैं। कारोबार में लाभ होगा। करियर और कारोबार में लाभ होगा। भाग्य का साथ मिलेगा। आर्थिक लाभ के योग भी बन रहे हैं।

मेष राशि – Shukra Gochar
Venus Transit in Taurus, Shukra Gochar: मेष राशि के जातकों को शुक्र के गोचर से लाभ होगा। करियर में सफलता मिलेगी। मनचाही नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं। निवेश मुनाफा हो सकता है। अचानक धन की प्राप्ति होगी। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close