SI भर्ती परीक्षा- साक्षात्कार के लिए 3291 अभ्यर्थी अस्थाई रूप से सफल घोषित

Shri Mi
2 Min Read

जयपुर। राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा सोमवार को उप निरीक्षक एवं प्लाटून कमाण्डर संयुक्त प्रतियोगी परीक्षा-2021 के अंतर्गत 3291 अभ्यर्थियों को अस्थाई रूप से साक्षात्कार के लिए सफल घोषित किया गया है। आयोग सचिव एचएल अटल ने बताया कि आयोग द्वारा आयोजित लिखित परीक्षा का परिणाम 24 दिसंबर 2021 को जारी किया गया था। इसके बाद 12 फरवरी से 18 फरवरी 2022 तक अभ्यर्थियों की शारीरिक दक्षता परीक्षा का आयोजन किया गया। उन्होंने बताया कि शारीरिक दक्षता परीक्षा के बाद संबंधित सेवा नियमानुसार टीएसपी क्षेत्र के 352 तथा नॉन टीएसपी क्षेत्र के 2939 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए अस्थाई रूप से सफल घोषित किया गया है। न्यायालय में प्रकरण विचाराधीन होने के कारण 3 अभ्यर्थियों का परिणाम सील्ड कवर में रखा गया है। विस्तृत विवरण आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध है।

25 अप्रेल तक प्रस्तुत करने होंगे विस्तृत आवेदन-पत्र
सचिव श्री अटल ने बताया कि अस्थाई रूप से सफल अभ्यर्थियों को विस्तृत आवेदन पत्र आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर दो प्रतियों में भरकर मय समस्त आवश्यक शैक्षणिक व प्रशैक्षणिक प्रमाण-पत्रों के दिनांक 25 अप्रेल तक व्यक्तिशः अथवा डाक द्वारा प्रस्तुत करने होंगे। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थियों की पात्रता की जांच विज्ञापन की शर्तों व नियमों के अनुसार की जाएगी। पात्रता की शर्तें नियमानुसार पूरी नहीं करने वाले अभ्यर्थियों की पात्रता आयोग द्वारा रद्द कर दी जाएगी तथा पात्र अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा। साक्षात्कार की तिथि के संबंध में अभ्यर्थियों को यथा समय अवगत करा दिया जाएगा।

यह भी पढ़े
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close