Youtube से गायब हुआ सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना..जानिए वजह

दिल्ली।पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) का हाल ही में रिलीज हुआ आखिरी SYL Song को Youtube से हटा दिया गया है. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक कानूनी शिकायत मिलने के बाद इसे Youtube ने ये कदम उठाया है. बता दे कि Sidhu Moosewala की मौत के बाद इस गाने को उनके आधिकारिक Youtube अकाउंट से रिलीज किया गया था.

जानकारी के मुताबिक Sidhu Moosewala सिद्धू मूसेवाला ने अपने लास्ट SYL Song में पंजाब और हरियाणा के बीच एसवायएल (सतलुज-यमुना लिंक) के मुद्दे को हाई लाइट किया है, इतना ही नहीं, उन्होंने इसमें कृषि कानूनों को लेकर शुरू हुए किसान आंदोलन और लाल किले का भी मुद्दा उठाया था.बताया जा रहा है कि इन मुद्दों के कारण सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया था. सोशल मीडिया में लगातार SYL Song नंबर 1 ट्रेंड में बना हुआ था. गाने को अब तक 27 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

एक तरफ रिलीज होते ही ‘एसवायएल’ सॉन्ग ने उनकी यादों को ताजा कर दिया है, तो वहीं दूसरी तरफ गाने के कारण Sidhu Moosewala का नाम फिर से विवाद में घिर गया है. SYL Song सर्च करने पर this content is not available on this country domain लिखा आ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *