कक्षा 9 की छात्रा से अनाचार..तीन आरोपी पकड़ाए–आरोपियों ने दी थी मौत की धमकी

Editor
3 Min Read

IMG-20171204-WA0017बिलासपुर—सीपत पुलिस ने नाबालिग के साथ अनाचार के तीन आरोपियों को धर दबोचा है। गिरफ्तार आरोपियों में से दो ने नाबालिग के साथ अनाचार में सहयोग किया है। तीनों ने घटना को अंजाम 22 नवम्बर की रात्रि दर्राभाठा में दिया। पुलिस ने तीनों को ज्यूडिशियल रिमांड पर न्यायालय में पेश कर दिया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            पुलिस जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र स्थित दर्राभाठा गांव में नाबालिग अपनी नानी के घर रहकर पढ़ाई करती है। नाबालिग कक्षा 9 की छात्रा है। 22 अक्टूबर को पड़ोस में रहने वाला 20 वर्षीय युवक कैलाश यादव ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद कैलाश के साथियों ने नाबालिग को मोटरसायकल से मां बाप के पास नवाडीह भेज दिया। परिजनों की शिकायत के बाद तीनों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है।

                सीपत थाना प्रभारी अनिल अग्रवाल ने बताया कि मुख्य आरोपी कैलाश यादव पिता सीताराम यादव उम्र 20 साल दर्राभाठा का रहने वाला है। घटना के सह आरोपी पवन पटेल पिता शंकर पटेल उम्र 20 साल और  रोशन श्रीवास पिता विष्णु प्रसाद श्रीवास उम्र 20 साल भी दर्राभाठा के निवासी हैं।  शिकायत और गिऱफ्तारी के बाद आरोपियों ने बताया कि 22 नवम्बर को कैलाश ने पड़ोस में नानी के घर रहने वाली लड़की को अपने घर बुलाकर दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद कैलाश ने नाबालिग लड़की से कहा कि यदि यदि किसी को बताई तो जान से मार देगा।

                         घटना के बाद कैलाश ने अपने दो साथियों पवन पटेल और रोशन श्रीवास के साथ नाबालिग लड़की को मोटरसायकल से नवाडीह भेज दिया। नवाडीह में नाबालिग लड़की के मां-बाप का घर है। लड़की ने दो तीन दिन बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी। रविवार को नाबालिग लड़की परिजनों के साथ थाने में शिकायत की। पीड़ित परिवार की शिकायत पर आज तीनों आरोपियों को दर्राभाठा से गिरफ्तार कर लिया गया।

           अनिल अग्रवाल ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धारा 366(2) घ , 506, भा.द. वि. 3.4.पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपियों के पास से मोटर सायकल हीरो स्प्लेंडर क्रमांक C.G.10- W- 3732 को जब्त किया गया। तीनों को ज्यूडिशियल रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है।

close