सिटी बस की टक्कर से छह मरे,11 घायल

कानपुर-उत्तर प्रदेश में कानपुर के बाबूपुरवा क्षेत्र में एक बेकाबू सिटी ई-बस की चपेट में आने से कम से कम छह लोगों की मौत हो गयी और 11 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर में हुये हादसे के शिकार लोगों के परिजनो से संवेदना व्यक्त की है जबकि घायलों के समुचित इलाज के प्रबंध करने के निर्देश जिला प्रशासन को दिये है। उन्होने घटना में दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिये हैं।पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि रविवार देर रात एक ई-बस घंटाघर से टाट मिल चौराहे की तरफ तेज रफ्तार में आ रही थी कि एक ई रिक्शा को टक्कर मारने के बाद चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और बस डिवाइडर पार कर विपरीत दिशा से आ रहे वाहनो को रौंदते हुये एक डंपर से टकरा गयी।

उन्होने बताया कि इस हादसे में शुभम सोनकर (26),ट्विंकल (25),अर्सलान (24) और अजित कुमार (60) के अलावा दो अन्य की मौत हो गयी। हादसे में घायल 11 अन्य को हैलट अस्पताल और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।सूत्रों ने बताया कि घायलों में कुछ की हालत नाजुक बनी हुयी है। हादसे के बाद चालक बस छोड़ कर भाग निकला हालांकि बाद मेंं उसे दबोच लिया गया।

READ MORE-क्‍या पाबंदियों से कोरोना की रफ्तार पड़ जाती है धीरे, वैज्ञानिक भले ही इसे न मानें पर आंकड़े राहत की ओर कर रहे हैं इशारा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *