हमार छ्त्तीसगढ़

पूर्व मंत्री भाजपा नेता भैयालाल रजवाड़े की फिसली जुबान..महिला विधायक को कहा अपशब्द…चेहरा दिखाने के लिए बनी है

पूर्व मंत्री भैयालाल के बिगड़े बोल..मीडिया के सामने महिला विधायक को दिया गाली

बिलासपुर—भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व श्रम और खेल मंत्री भैयालाल रजवाड़े ने बैकुंठ महिला विधायक के खिलाफ अपशब्द वाला बयान अब तूल पकड़ता नजर आ रहा है। भैयालाल रजवाड़े का अभद्र बयान जनपद सीईओ बैकुण्ठपुर घेराव के दौरान सामने आया है। उ्न्होने तैश में आकर प्रदर्शनकारियों का दिल जीतने महिला विधायक अंबिका सिंह देव के खिलाफ अभद्र शब्द का इस्तेमाल किया है। इस बात को लेकर विधायक समर्थकों में गहरी नाराजगी है। विधायक समर्थकों ने भैयालाल रजवाड़े के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की है।

             गुरूवार को भाजपा नेता, सरपंच, नगरीय निकाय नेताओं और ठेकेदारों के साथ भाजपा नेता पर्व मंत्री छत्तीसगढ़ शासन भैयालाल राजवाड़े ने बैकुण्ठपुर स्थित जनपद पंचायत कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने जनपद सीईओ विनय कश्यप को तत्काल हटाए जाने का दबाव बनाया।

 प्रदर्शनकारियों ने जनपद सीईओ विनय कश्यप को हटाए जाने की मांग किया। ठेदेदार सरपंच और सरपंचों की अगुवाई कर रहे नेताओं ने बताया कि सीईओ जरूरी फाइलों को लटका कर रखा है। जिसके चलते निर्माण कार्य समेत अन्य विकास कार्य पर पूरी तरह से ब्रेक लग गया है। यदि जनपद सीईओ को नहीं हटाया गया तो उग्र आंदोलन करेंगे।

 सरपंच,ठेकेदारों और भाजपा नेताओं के जिद के कारण जिला प्रशासन को सामने आना पड़ा। कलेक्टर ने आश्वासन दिया कि जल्द ही उचित कदम उठाया जाएगा। ठेकेदारों का समर्थन करने वाले स्थानीय नेताओं ने बताया कि जिला प्रशासन से सीईओ को हटाने और लम्बित फाइलों को देखने का आश्वासन दिया है। बावजूद इसके यदि सीईओ का स्थानांतरण नहीं किया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

Parliamentary Meeting LIVE : PM नरेंद्र मोदी पहुंचे सेंट्रल हॉल, थोड़ी देर में सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे

माननीया के खिलाफ अभद्र टिप्पणी

 पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदर्शनकारियों के समर्थन में पूर्व मंत्री भैयालाल राजवाड़े ने अपशब्द का प्रयोग किया। उन्होने स्थानीय महिला विधायक के खिलाफ मी़डिया को बयान दिया कि जीत कर.. क्या चेहरा दिखाने के लिए विधायक बनी है । राजवाड़े ने कहा कि मैं बोलता नहीं हूं…लेकिन मजबूरी मैं बोलना पड़ता है। यदि मैं रहता तो बताता…। आप भी सुने भैयालाल ने महिला विधायक के लिए क्या बयान दिया।

हो सकती है शिकायत

   सूत्रों से मिली खबर के अनुसार महिला विधायक अम्बिका सिंहदेव महिला आयोग की दरवाजा खटखटाने का मन बना लिया है। बताया जा रहा है कि भैयालाल के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज करवा सकती है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS