छोटा सा थैला.और मौत का सामान जखीरा बरामद ..पुलिस की संयुक्त कार्रवाई..पकड़ाया एक आरोपी

बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस और एन्टी क्राइम टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर नशे के एक सौदागार को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस की संयुक्त पुलिस टीम ने 439 नग नशीला इंजेक्शन, 1375 एविल और ढाई हजार रूपये नगद बरामद किया है। पकड़े गए आरोपी का नाम राहुल लहरे पिता शेर सिंह है। आरोपी जरहाभाठा का रहने वाला है।

सिविल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबीर से जानकारी मिली कि एक व्यक्ति मिनी बस्ती बड़े जैतखाम के पास नशीली इंजेक्शन की खरीदी विक्री हो रही है। जानकारी के बाद तत्काल संयुक्त टीम ने धावा बोला। घेराबन्दी कर एक व्यक्ति को पकड़ा गया। यद्यपि इस दौरान आरोपी ने भागने का प्रयास भी किया गया। लेकिन आरोपी को फरार होने से पहले ही धर दबोचा गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना नाम मिनीस्ती निवासी राहुल लहरे बताया। आरोपी के पास से थैला बरामद कर जांच पड़ताल के दौरान भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं का जखीरा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी के पास से 439 नग इंजेक्शन, 1375 शीशी एविल इंजेक्शन बरामद किया गया। आरोपी के खिलाफ सिविल लाइन थाना में एनडीपीएस एक्ट 21,22 के तहत अपराध दर्ज किया गया। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड में लेकर जेल दाखिल कराया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *