कही खोखरी, तो कहीं तलवार के साथ पकड़ाए आरोपी..जुआरियों पर भी कार्रवाई..कोचियों पर भी कार्रवाई..आरोपियों को न्यायालय भेजा गया

बिलासपुर– तोरवा पुलिस ने अलग-अलग प्रकरणों में कार्रवाई कर आर्म्स, आबकारी जुआ एक्ट के आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तोरवा थानेदार ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपियों के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की गयी है। 
                      तोरवा थानेदार फैजुल शाह होदा ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर गुलाब चन्द कछवाहा निवासी सीडीएम. कालोनी तारबाहर, मुबारक अली गणेश नगर चुचुहियापारा,मोहम्मद आदिल निवासी तैयबा चौक तालापारा, जुआ खलते हिरासत में लिया गया। आरोपियों से नगद बरामद कर जुआ एक्ट का अपराध दर्ज किया गया। 
                 एक अन्य मामले में बुधवारी बाजार स्थित आन्ध्रा सूकल के राहुल सोनकर को शराब बिक्री करते पकड़ा गया है। तलाशी के दौरान के आरोपी के पास से 105 पाव शराब बरामद किया गया है। आरोपी के पास से एक तलवार भी बरामद हुआ है। राहुल के खिलाफ आबकारी एक्ट और  25 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज किया गया।
             तोरवा थानेदा रने रबताया कि पावर हाउस क्षेत्र निवासी गणेष मिश्रा को धारदार हथियार क साथ पकड़ा गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर खोखरी को जब्त किया गया। आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज किया।
           पुलिस ने कार्रवाई कर डिकेश्वर राव उर्फ उमेश राव  निवासी आर.पी.एफ. कालोनी बुधवारी बाजार को तलवार लहराते की सूचना के बाद धर दबोचा गया है। पुलिस ने तलवार जब्त कर आरोपी के खिलाफ आर्मस एक्ट की कार्यवाही करने के बाद  रिमाण्ड पर न्यायालय के हवाले किया है।

Tags:,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *