पेंशन लागू करने कर्मचारियों का हल्ला बोल…राजधानी में महाधरना के दौरान दिखाई ताकत..सीएम को दिया ज्ञापन

रायपुर—-पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने प्रदेश के कर्मचारियों ने एक जुटता दिखाते हुए राययपुर में महाधरना किया। कर्मचारियों ने रैली के बाद सीएम को ज्ञापन देकर पुरानी पेंशन योजना को लागू किए जाने की मांग करते हुए कर्मचारी हित में कदम उठाने को कहा।प्रदेश के कर्मचारियों ने आज रायपुर में पुरानी पेंशन लागू किए जाने की मांग को लेकर हल्ला बोला। पूरे प्रदेश के कर्मचारियों ने बूढ़ा तालाब रायपुर में एकत्रित होकर राष्ट्रीय नेता बीपी सिंह रावत की अगुवाई में आंदोलन के बहाने एकता का परिचय दिया। इस दौरान कर्मचारियों ने जमकर भाषणवाजी भी की।
 
               कर्मचारी नेताओं ने आंदोलन के दौरान महाधरना के साथ ही पेंशन रैली का भी प्रदर्शन किया। बिलासपुर जिला लिपिक कर्मचारी नेता सुनील यादव ने बताया कि रायपुर के बूढ़ा तालाब में हजारों कर्मचारियों ने एकत्रित होकर पुरानी पेंशन योजना को बहाल किए जाने पर जोर दिया।
 
   सुनील यादव ने बताया कि नई पेंशन योजना कर्मचारी हित मे नही है। रैली के बाद कर्मचारी नेताओं ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की। सभी ने सीएम को ज्ञापन सौंपने के दौरान सामुहिक रूप से नई पेशन योजना को बन्द कर पुरानी पेंशन योजना को बहाल करने का निवेदन किया।
 
                  महाधरना में बिलासपुर से प्रदेश लिपिक वर्गीय शासकीय कर्मचारी संघ प्रदेश अध्यक्ष रोहित तिवारी के अलावा सुनील यादव, सूर्य प्रकाश कश्यप समेत सैकड़ो कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।  सुनील यादव ने बताया कि पुरानी पेंशन योजना को लागू कराने सभी कर्मचारी कटिबद्ध हैं।  योजना को लागू कराने अंतिम दम तक संघर्ष करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *