तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने मारी ई-रिक्शा को टक्कर, नर्स समेत दो की मौत, तीन घायल

Shri Mi

उत्तर प्रदेश के नोएडा में गुरुवार सुबह एक भीषण हादसा हुआ है जिसमें एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। ई-रिक्शा में सवार पांच लोगों में से दो की मौत हो गई है और तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर 24 के क्षेत्र में सुबह करीब छह बजे के आसपास एक ई-रिक्शा (यूपी 16 जेटी 4052) सिटी सेंटर से 12-22 की तरफ जा रहा था। उसमें ड्राइवर समेत कुल पांच लोग सवार थे। सुमित्रा हॉस्पिटल के सामने एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार (एचआर 26 ईबी 7770) ने पीछे से ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।

घायल लोगो को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया जिनमें दो की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें उपचार के लिए सेक्टर 110 के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बीएमडब्ल्यू पर सवार तुषार और आदि को हिरासत में ले लिया गया है। एक अन्य व्यक्ति अमन सिसोदिया मौके से फरार है। तीनों नोएडा सेक्टर 41 के रहने वाले हैं।

पुलिस ने बताया कि गिझौड निवासी रिक्शा चालक राजेंद्र (45) के अलावा पवन (27) और सूरज (20) इस घटना में घायल हुए हैं। मरने वालों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा (50) और मेट्रो हास्पिटल की स्टाफ नर्स रश्मि (25) के रूप में हुई है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close