हमार छ्त्तीसगढ़

SSP Raipur को निर्देश,अवैध कब्जा व चोरी के मामलों में करें सख्त कार्रवाई

रायपुर/मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज धरसींवा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम माठ और चरोदा में आम जनता से भेंट-मुलाकात करने के बाद धरसींवा के रेस्ट हाउस में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं सहित विकास एवं निर्माण कार्यों की अद्यतन स्थिति की गहन समीक्षा की। मुख्यमंत्री ने अवैध कब्जा एवं चोरी की रोकथाम के लिए सख्त कार्रवाई के निर्देश एसएसपी रायपुर को दिए।

मुख्यमंत्री ने बैठक में सड़क मुआवजा के प्रकरणों, नरवा कार्यक्रम, स्कूलों में अध्ययन-अध्यापन की स्थिति खाद्यान्न एवं मिट्टी तेल का वितरण, नवीन सड़कों के निर्माण के बारे में संबंधित विभाग के अधिकारियों से जानकारी ली। मुख्यमंत्री सुपोषण अभियान को प्रभावी ढंग से संचालित करने के साथ ही गौठानों में गोबर से प्राकृतिक पेंट निर्माण की यूनिट लगाए जाने का कार्य तेजी से पूर्ण कराने के निर्देश दिए।

बैठक में विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा, खनिज विकास निगम के अध्यक्ष श्री गिरीश देवांगन, जिला पंचायत अध्यक्ष डोमेश्वरी वर्मा, मुख्यमंत्री के सचिव  सिद्धार्थ कोमल परदेशी, संभागायुक्त यशवंत कुमार, कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भुरे, एसएसपी प्रशांत अग्रवाल सहित सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

शिक्षा कर्मी हड़तालः प्रांतीय मीटिंग में ऐलान, 29 नवंबर से भूखहड़ताल शुरू... किसी का नुकसान नहीं होगा,, डरें नहीं डटें रहें..
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS