स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री चार दिन में यूपी के 15 जिलों को करेंगे कवर

Shri Mi
1 Min Read

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर लोकसभा चुनाव के लिए बहुप्रतीक्षित स्टार प्रचारक के रूप में उभर रहे हैं। सीएम योगी पश्चिम उत्तर प्रदेश से अभियान की शुरुआत करेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सीएम योगी 27 मार्च को मथुरा से अपने अभियान की शुरुआत करेंगे। उसके बाद उसी दिन मेरठ और गाजियाबाद का दौरा करेंगे। 28 मार्च को बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

सीएम योगी के कार्यक्रम में 29 मार्च को शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित करना शामिल है। इसके बाद वह 30 मार्च को बागपत, बुलंदशहर और गौतम बुद्ध नगर में कार्यक्रम में शामिल होंगे।

यह अभियान 31 मार्च को बरेली, रामपुर और पीलीभीत में कार्यक्रमों के साथ समाप्त होगा। मुख्यमंत्री 27 मार्च से 31 मार्च तक चार दिवसीय कार्यक्रम के दौरान 15 जिलों को कवर करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध सम्मेलनों में बुद्धिजीवियों से मुलाकात कर चर्चा करेंगे और पार्टी की नीतियों और रणनीतियों पर विचार-विमर्श करेंगे।

भाजपा के मीडिया सेल के प्रमुख मनीष दीक्षित ने कहा, ”प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री प्रतिदिन विभिन्न क्षेत्रों में तीन सम्मेलन करने वाले हैं। यह मुख्यमंत्री के चुनाव अभियान की शुरुआत है जहां वह बैठकें करेंगे और अगले चरण में वह रैलियां करेंगे।”

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close