भाजपा का प्रदर्शन,धरम कौशिक बोले – प्रदेश में खाद की कालाबाजारी के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेदार

बिलासपुर।नेता प्रतिपक्ष के धरमलाल कौशिक के नेतृत्व में प्रदेश में खाद की कालाबाजारी को लेकर बिल्हा विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने बिल्हा कृषि मंडी में जंगी प्रदर्शन किया। इस दौरान आयोजित सभा को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कहा कि प्रदेश खाद की कालाबाजारी को लेकर पूरी तरह से जिम्मेदार है। किसान की हितैषी होने का अभियन करने वाली प्रदेश की सरकार को जरा भी किसानों की चिंता होती तो खाद के दरों पर नियत्रंण करने व कालाबाजारी पर अंकुश लगाने के लिये दिशा में ठोस निर्णय लेना चाहिये था लेकिन इस सरकार ने कहीं भी कोई ठोस पहल नहीं किया और एक किसी व्यक्ति विशेष को खाद परिवाहन का कार्य दिया गया है। साथ ही कालाबाजी को गिरोह भी सक्रिय है।जिसके कारण किसानों को खाद की आपूर्ति नहीं नहीं हो रही है और अधिक दर पर कालाबाजारियों से खाद खरिदने को विवश है। नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि किसानों के हितों को ध्यान में रखकर प्रदेश की सरकार ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है।

प्रदेश महामंत्री भूपेन्द्र सवन्नी ने कहा कि किसानों को छलने के नाम पर पूरे देश में प्रदेश की सरकार ने ख्याति प्राप्त कर लिया है। इस सरकार ने इन 32 माह में एक किसानों के हित में एक ठोस फैसला नहीं लिया है। जिसके कारण पूरे प्रदेश किसानों को हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। जिसके लिए कांग्रेस की सरकार जिम्मेदार है। इस दौरान राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौपा गया।

इस मौके पर धरना स्थल में कृष्ण कुमार कौशिक, बृज भूषण वर्मा, मंडल अध्यक्ष सोमेश तिवारी, पेगन वर्मा, बलराम देवांगन, कोमल ठाकुर, नरेंद्र कौशिक,गौरी तुलसी बघेल, गायत्री पांडेय, जया पांडेय, पुनीता डहरिया, संजय सिंह श्याम लाल बंजारे, दुर्गेश नंदन कौशिक, सतीश शर्मा, कमल मरावी, लक्ष्मण यादव नरेश कौशिक ग्यान कौशिक, रामकुमार कौशिक छोटे लाल शर्मा, हरीश साहू, सीनू राव, इंद्रजीत क्षत्री, लव श्रीवास, लव दीक्षित, मनोज ठाकुर, अशोक कौशिक, रितेश अग्रवाल, अमित ठाकुर, केतन वर्मा, परमेश्वर राजपूत, मुकेश यादव सहित सभी मोर्चा प्रकोष्ठ के सदस्य कार्यकर्ता व पार्टी पदाधिकारियों व किसानों ने हिस्सा लि

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *