मेरा बिलासपुर

स्टेट पॉवर कम्पनी करेगा मेजबानी…पंजाब, मध्यप्रदेश के डेलीगेट्स का प्रदेश दौरा..कैशलेस स्वास्थ्य योजना का करेंगे अध्ययन

रायपुर—छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनीज़ की “कैशलेस स्वास्थ्य योजना “ के विभिन्न पहलुओं का अध्ययन करने मध्यप्रदेश विद्युत उत्पादन कंपनी के प्रबंध निदेशक समेत  मध्यप्रदेश विद्युत कंपनियों के प्रतिनिधि छत्तीसगढ़ प्रवास पर पहुंचे। पंजाब स्टेट पाॅवर कारपोरेशन लिमिटेड के अधिकारी भी अध्ययन करने छत्तीसगढ़ आए हैं। प्रवास पर पहुंचे अधिकारी परियोजना प्रबंधन को समझने मंगलवार को रायपुर स्थित मुख्यालय सेवा भवन डंगनिया पहुचेंगे। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनीज के प्रबंध निदेशक जनरेशन  एस.के कटियार और ट्रांसमिशन कंपनी के प्रबंध निदेशक आर.के. शुक्ला विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कम्पनी के जनसम्पर्क अधिकारी ने बताया कि आईएसए माॅडल के तहत छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी में लागू होने वाली पहली स्वास्थ्य परियोजना है। यह योजना अक्टूबर 2023 से लागू है। 7 महीनों में योजना से लाभान्वित नियमित कर्मचारी,कर्मचारी के परिजन, पेंशनरों की संख्या बढ़ती जा रही है। कैशलेस स्वास्थ्य योजना ना केवल किफायती बल्कि सरल और भरोसेमंद भी है। देश की सभी पाॅवर कंपनियां  योजना को लागू करने का विचार कर रही हैं।

                     ट्रांसमिशन कंपनी के मानव संसाधन के महाप्रबंधक अशोक वर्मा और अति महाप्रबंधक विनोद अग्रवाल ने परियोजना संबंधित जानकारियाॅ प्रदान करेंगे। मानव संसाधन विभाग के अनुसार मध्यप्रदेश विद्युत कंपनी से 15 अधिकारी और पंजाब स्टेट पाॅवर कारपोरेशन लिमिटेड से दो अधिकारी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

                   कार्यक्रम में पीपीपी  माध्यम से योजना संबंधित विभिन्न जानकारियाॅ दी जाएगी। चर्चा का भी सत्र रखा गया है। इस दौरान अतिथियों से सवाल जवाब भी होगा।

                   

Back to top button
close