मेरा बिलासपुर

Competition Exam की तैयारी कर रहे छात्र ने किया सुसाइड, साड़ी पहनकर लगाई फांसी

Competition Exam, Student suicide: इंदौर में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे 22 साल के छात्र ने सुसाइड कर लिया. सुसाइड करने वाले छात्र का नाम पुनीत दुबे है. वह इंदौर में एमपीपीएसई (MPPSC) की तैयारी कर रहा था. उसके हाथ और मुंह बंधे हुए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

साड़ी पहनकर लगाई फांसी

Competition Exam, Student suicide।बता दें कि, पूरा मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के शांति नगर का है. पुनित इंद्रजीत भाटिया के हॉस्टल में रहकर एमपीपीएससी की तैयारी कर रहा था. वह मूलत: नर्मदा कालोनी रायसेन का रहने वाला था. मृतक महराजगंज रणजीत सिंह कालेज में पढ़ता था. उसके हाथ और मुंह रस्सी से बंधे हुए थे, उसने महिलाओं जैसा श्रृंगार कर साड़ी पहनकर फांसी लगाई है.

Competition Exam, Student suicide।दरअसल पुनीत के पिता त्रिभुवन दुबे लगातार पिछले दो दिन से पुनीत को कॉल कर रहे थे. लेकिन पुनीत कॉल रिसीव नही कर रहा था. जिसके बाद परिचितों को जानकारी देने के बाद वे उसके कमरे पर पहुंचे तो पूरी घटना की जानकारी पता लगी. मौके पर पहुंची भंवरकुआ पुलिस ने दरवाजा खोला तो पुनीत फांसी पर झूलता मिला.

परिजनों ने आत्महत्या से किया इंकार

भंवरकुआ थाने के जांच अधिकारी एसआई बसंतराव धुर्वे ने बताया कि उसके पास किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिलने की वजह से उसकी खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. 2 दिन पुराना शव होने की वजह से शव सड़ गया है.

उसके शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिया जिला अस्पताल भेजा गया है. उसका मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया है, उसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. परिजनों ने हत्या की आशंका से इंकार किया है.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close