पुलिस अधीक्षक ने समीक्षा बैठक के दौरान दिए कई महत्वपूर्ण निर्देश

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बलरामपुर सुशील नायक,एसडीओपी में नारद कुमार सूर्यवंशी रामानुजगंज,अनिल कुमार विश्वकर्मा वाड्रफनगर,रितेश चौधरी,कुसमी, श्री डी.के. सिंह, उप पुलिस अधीक्षक नक्सल ऑपरेशन,जितेन्द्र खूंटे,उप पुलिस अधीक्षक अजाक,बलरामपुर एवं जिले के समस्त थाना/चौकी प्रभारी एवम् कार्यालय के समस्त शाखा प्रभारी उपस्थित रहे। बैठक के दौरान संपत्ति संबंधी अपराधों का जल्द से जल्द निराकरण करने के साथ ही अपराधों पर लगाम कसने के निर्देश दिये गये।

पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने कहां की लंबित मर्ग, बच्चों एवं महिलाओं से संबंधित अपराधों के साथ ही लंबित अपराधों का जल्द से जल्द निराकरण करने के साथ ही थानों में आमजनों हेतु पेयजल व अन्य आवश्यक मूलभूत सुविधाओं की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिये गये। उन्होंने कहा कि रात्रि गस्त को मुस्तैदी पूर्वक करने तथा नशे पर और अधिक नियंत्रण कर कार्यवाही के निर्देश दिये गये।

वहीं किरायेदारों के सत्यापन की कार्यवाही निरंतर जारी रखने तथा मकान मालिकों को इस संबंध में और जागरूक करने तथा दीगर प्रान्त के किरायेदारों की जानकारी उनके मूल जिले के पुलिस अधीक्षक को भेजने की कार्यवाही में भी तेजी लाने की बात कही गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *