बाउंसर के किरदार में नजर आएंगी साउथ की ये सुपर स्टार, इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज

मुंबई : साउथ की सुपर स्टार तमन्ना भाटिया, इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी खुश है। साउथ की मिल्की ब्यूटी क्वीन जल्द ही फिल्म बबली बाउंसर में काम करती नज़र आएंगी। हाल ही इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसमे तमन्ना एक अलग किरदार में नज़र आ रही है। आपको बता दें कि अपने किरदार को लेकर तमन्ना भाटिया काफी खुश है, क्योकि इस फिल्म में एक्ट्रेस एक बाउंसर का किरदार निभाते नज़र आने वाली है।

बता दें कि इसके पहले कभी भी तमन्ना ने ऐसा किरदरा नहीं निभाया है। हाल ही में रिलीज़ हुआ इस फिल्म के ट्रेलर को लाखोंं व्यूज मिल चुके है। इसके साथ ही इस फिल्म का ट्रेलर खुद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया में शेयर किया है। इस फिल्म में तमन्ना का बाउंसर वाला किरदार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

फिल्म बबली बाउंसर महिला सशक्तिकरण जैसे मुद्दे पर जोर देती दिखाई दे रही है। इस फिल्म में तमन्ना की डायलॉग सुनकर हर कोई हैरान है। तमन्ना ने इस फिल्म में जिस तरह से हरियाणवी में डायलॉग बोले है, वो कबीले तारीफ है। फिल्म बबली बाउंसर को स्टार स्टूडियोज ने बनाया है। इसके साथ ही फिल्म का निर्देशन उमना मथुर भंडारकर ने किया है। इस फिल्म को तीन भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु आदि भाषा में रिलीज़ की जाएगी। मिली जानकारी के अनुसार इस फिल्म को ओटीटी प्लेट पर 23 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.