सूरजपुर-सोमवार को 68 कोरोना संक्रमितों की पुष्टि,शहर की तुलना में ग्रामीण इलाकों में बढ़े मामले,देखे कहाँ कितने मरीज मिले

सूरजपुर।प्रदेश में कोरोना का संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।सूरजपुर पर नजर डाले तो ग्रामीण क्षेत्र जिले का गणित बिगाड़ रहे है।शहरी इलाके थोडे सुरक्षित जरूर है।जैसे रामानुज नगर सोमवार को संभलता हुआ लगा,यहाँ लॉक डाउन का असर दिखाई दिया।इतवार को 46 केस के बाद सोमवार सँख्या सिर्फ 5 आने से क्षेत्र के लोगो ने राहत की सांस ली है। इतवार को बिश्रामपुर मे एक भी कोरोना का मरीज नही पाया गया था पर सोमवार को 3 नए मरीज मिलने से कोयला क्षेत्र में फिर से हड़कंप मच गया ।

सूरजपुर शहरी क्षेत्र में इतवार को 2 सिर्फ दो मरीज पाए गए थे पर सोमवार को 12 कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से खलबली मच गई है। सोमवार को जारी हुए आकड़ो के अनुसार जिले कुल 68 पॉजिटिव कोरोना मरीज पाये गए है। जिसमे कि शहरी मरीजो की सँख्या 26 है जबकि ग्रामीण क्षेत्रों में 42 मरीज पाये गए है।

जिले के सूरजपुर ब्लॉक के ग्रामीण क्षेत्रो में 23, भैयाथान में 4 ओड़गी में 4, प्रतापपुर में 3, प्रेमनगर 3, रामनुजन नगर में 5 कोरोना पॉजिटिव पाये गए है। वही जिले के शहरी क्षेत्रों में सूरजपुर से 12, बिश्रामपुर में 3, भटगांव में 11 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाये गए है। सोमवार तक जिले में एक्टिव मरीजो की संख्या 466 है जबकि सोमवार को 57 मरीज डिस्चार्ज किये गए है।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...