Surgical Strike2 के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बदले सुर, कहीं ये बड़ी बातें

चंडीगढ़।पुलवामा आतंकी हमले के बाद लगातार पाकिस्तान और इमरान खान की हिमाकत करने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के सुर बदल गए हैं. पंजाब के कैंबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने Surgical Strike2 के बाद भारतीय वायुसेना (Indian Air Force) के जवानों की तारीफ की. उन्होंने भारतीय वायुसेना के इस पराक्रम पर ट्वीट कर कहा, ‘लोहा लोहे को काटता है, आग-आग को काटती है, सांप जब डंक मारता है, उसका एंटीडोट विष ही है, आतंकियों का विनाश अनिवार्य है. भारतीय वायु सेना की जय हो. जय हिन्द, जय हिन्द की सेना’।cgwall.com के whatsapp ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

पुलवामा आतंकी हमले के बाद मंगलवार को भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने एलओसी के पार जाकर पाकिस्तान के बालाकोट स्थित जैश के आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया.

भारतीय वायुसेना के 12 मिराज लड़ाकू विमान ने 21 मिनट तक पाकिस्तान में Surgical Strike2 की. इस दौरान जैश के आतंकी कैंपों पर 1000 किलो बम गिराए गए, जिसमें 300 आतंकी ढेर हो गए।


Navjot Singh Sidhu ने IAF की आतंकी कैंपों पर बमबारी पर दो ट्वीट किए हैं. उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि सही गलत की जंग में, आप तटस्थ रहने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, आतंकी संगठनों के खिलाफ जंग शुरू हो गई है. शाबाश भारतीय वायु सेना…जय हिंद’

गौरतलब है कि देश में सबसे बड़ा आतंकी हमला होने के बाद भी नवजोत सिंह सिद्दू ने पाकिस्तान का बचाव किया था. कहा, आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है. वह सीधे पाकिस्तान पर कुछ बोलने से बच रहे थे. जम्मू-कश्मीर (Jammu&Kasmir) के पुलवामा जिले में गुरुवार को सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था. पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हुए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *