Surya Grahan 2024: इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण

Shri Mi
2 Min Read

Surya Grahan 2024।वैदिक शास्त्रों के अनुसार ग्रहण का बहुत ही महत्व होता है। जिसका असर कई राशियों में देखने को मिलता है। इस साल 2024 में साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है। जानकारी के अनुसार, होली के ठीक 15 दिन बाद चैत्र अमावस्या के दिन यानी 8 अप्रैल को साल का पहला सूर्य ग्रहण लगने जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस दिन रात में 9 बजकर 12 मिनट पर सूर्य ग्रहण लगेगा। हालंकि ये ग्रहण भारत के बाहर होगा। लेकिन इस सूर्य ग्रहण से कई राशियों के जीवन में बदलाव आने वाला है।

Surya Grahan 2024।मेष राशि: साल के पहले सूर्य ग्रहण पर मेष राशि वालों को काफी सफलता मिलने वाला है। इन राशियों के पारिवारिक जीवन में सुखमय होगा। वहीं नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकते हैं। साथ ही अफसरों का भी सहयोग मिलेगा। इसके अलावा आपको व्यापार में भी इजाफा देखने को मिलेगा।

मिथुन राशि: इन लोगों के लिए सूर्य ग्रहण काफी लाभ दायक होगा। नौकरी में परिवर्तन देखने को मिल सकता है। परिवार का भी साथ मिलेगा। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगी। इतना ही नहीं आपको संतान सुख की भी प्राप्ति होगी।

कन्या राशि: इस दौरान कन्या राशि वालों के तरक्की के रास्ते खुल जाएंगे। आय में वृद्धि होगी। इस अवधि में आपको किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। मित्रों का सहयोग प्राप्त होगा। मन में शांति और प्रसन्नता रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के चांस हैं, अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सुखद परिणाम मिलेंगे।Surya Grahan 2024

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close