Surya Rashi Parivartan 2023- ग्रहों के राजा सूर्य देव करेंगे तुला राशि में गोचर,इन्हे मिल सकती है बड़ी सफलता

Shri Mi
2 Min Read

Surya Rashi Parivartan 2023: इस साल 14 अक्टूबर को लगने वाले दूसरे सूर्य ग्रहण के 4 दिन बाद ग्रहों के राजा सूर्य (Surya) 18 अक्टूबर को तुला राशि (Libra) में गोचर करेंगे. सूर्य के राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan) का कई जातकों पर प्रभाव पड़ेगा. 

ज्योतिषशास्त्र (Astrologer) के अनुसार सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) के बाद सूर्य का तुला राशि में गोचर चार राशि के जातकों की किस्मत के द्वार खोल देगा. आइए जानते हैं किन राशियों के आने वाले हैं अच्छे दिन.

कन्या राशि | Virgo
सूर्य के तुला राशि में गोचर का कन्या राशि के जातकों पर बहुत अच्छा प्रभाव पड़ने वाला है. इस राशि के जातकों को करियर, आय और आर्थिक स्थिति के क्षेत्र में सुधार आने के योग बन रहे हैं. इसके साथ ही परिवार के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा. सेहत भी अच्छी रहेगी.

धनु राशि | Sagittarius
सूर्य देव के तुला राशि में गोचर करने का धनु राशि वालों को बहुत लाभ होने वाला है. इस राशि के जातकों को पेशेवर जीवन में बड़ी सफलता मिल सकती है. बहुत दिनों से फंसे हुआ धन वापसा मिल सकता है. इसके साथ ही विदेश यात्रा करने का अवसर मिल सकता है.

मकर राशि | Capricorn
सूर्य देव के तुला राशि में गोचर करते ही मकर राशि वालों के भाग्य खुल जाएंगे. मकर राशि के जातकों के लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. इसके साथ ही करियर में सफलता और स्थिरता बनने लगेगी. व्यापार और कारोबार में भी मुनाफा बढ़ सकता है.

कुंभ राशि | Aquarius
कुंभ राशि के जातकों को करियर और कारोबार में सफलता, पेशेवर जीवन में मनचाहे अवसर मिलने के योग बन रहे हैं. इसके साथ ही यह समय छात्रों के लिए अच्छा समय साबित हो सकता है.
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. cgwallइसकी पुष्टि नहीं करता है.)

close