खेल

T20 World Cup 2024- Rohit Sharma ने चोटिल होने के बाद ‘ड्रॉप इन’ पिच पर खड़े किए सवाल

T20 World Cup 2024,Rohit Sharma on Pitch- नई दिल्ली। भारत ने T20 World Cup 2024 का धमाकेदार आगाज किया। न्यूयॉर्क के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने 46 गेंद रहते 8 विकेट से जीत दर्ज की।

Join Our WhatsApp Group Join Now

T20 World Cup 2024,Rohit Sharma on Pitch-इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक जमाया। रोहित की 52 रन की पारी चोटिल होने की वजह से थमी। वो रिटायर्ड हर्ट होकर पवेलियन लौटे। रोहित इससे भड़क गए और उन्होंने नासाऊ काउंटी स्टेडियम की ड्रॉप इन पिच पर सवाल उठाए। भारत को इसी स्टेडियम में 9 जून को पाकिस्तान से खेलना है। 

T20 World Cup 2024,Rohit Sharma on Pitch-रोहित शर्मा ने चोट के बारे में कहा, “मुझे नहीं पता कि पिच से क्या उम्मीद करनी है लेकिन हम पिच के मिजाज को भांपते हुए ही तैय़ारी करेंगे। ये नया ग्राउंड और नया वेन्यू है। हम बस देखना चाहते थे कि ये कैसा खेलेगा। मुझे नहीं लगता कि पिच अभी सेटल हुई है।

T20 World Cup 2024,Rohit Sharma on Pitch-इसमें अभी भी गेंदबाजों के लिए काफी मदद है। अच्छा लगा कि हमने अंक हासिल किए। इस विकेट पर आपको अपने बेसिक्स पर ध्यान रखना है और टेस्ट मैच स्टाइल की गेंदबाजी करनी है।”

रोहित ने अपनी चोट को लेकर कहा कि मामूली सी सूजन है जल्दी ठीक हो जाएगी। भारतीय कप्तान ने अपने तेज गेंदबाजों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, अर्शदीप सिंह दाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए गेंद अंदर लाने में माहिर हैं। मुझे नहीं लगता कि हम यहां 4 स्पिन गेंदबाजों के साथ खेल पाएंगे। अगर कंडीशंस सीम गेंदबाजों के मुफीद होगी तो हम उन्हें मौका देंगे। स्पिन गेंदबाज टूर्नामेंट में आगे इस्तेमाल में आएंगे। 

पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर रोहित ने कहा कि मुझे नहीं पता कि विकेट से क्या उम्मीद करें लेकिन हम हर तरह की कंडीशन में खेलने के लिए तैयार हैं। वो ऐसा मुकाबला होगा जहां सारे 11 खिलाड़ियों को एकजुट होकर जीत के लिए योगदान देना होगा। उम्मीद है कि जैसा प्रदर्शन आयरलैंड के खिलाफ किया, वैसा ही पाकिस्तान के खिलाफ भी करेंगे। 

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close