मेरा बिलासपुर

18 जनवरी को तखतपुर जनता से मुखिया करेंगे भेंट मुलाकात..जनता से खुले मंच से करेंगे संवाद..जिला प्रशासन में हलचल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता से भेंट मुलाकात करने बिलासपुर जिले के तखतपुर विधानसभा का दौरा

बिलासपुर—मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जनता से भेंट मुलाकात करने बिलासपुर जिले के तखतपुर विधानसभा का दौरा करेंगे। जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुखिया तखतपुर जनता के साथ संवाद करेंगे। जनता से सरकार का रिपोर्ट भी मांगेगे। जानकारी के बाद प्रशासनिक स्तर पर मुख्यमंत्री के दौरे की तैयारी भी शुरू हो गयी है।

मुख्यमंत्री बिलासपुर की जनता से संवाद करने जिले का दौरा जल्द करने वाले हैं। प्रशासनिक स्तर पर सीएम के भेंट मुलाकात कार्यक्रम को लेकर तैयारी भी शुरू हो गयी है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश के मुखिया 18 जनवरी को तखतपुर की जनता से भेट मुलाकात करेंगे। इस दौरान काम काज की समीक्षा भी करेंगे।

जानकारी देते चलें कि हमेशा की तरह प्रदेश के मुखिया खुले मंच से बच्चे ग्रामीण.किसान,युवा से सीधे संवाद करेंगे। परेशानियों को सुनेंगे और समस्या का निराकरण भी करेंगे। मतलब जनता की समस्याओं को सुनेंगे..और खुशियों को जन जन तक पहुंचाएंगे।

18 जनवरी को तखतपुर विधानसभा भेंट मुलाकात की खबर के बाद प्रशासनिक खेमें हलचल मच गयी है। स्थानीय और जिला स्तर पर प्रशासनिक अधिकारियों की तैयारियों को लेकर भागदौड़ शुरू हो गयी। अधिकारी वर्ग की तरफ जनता के काम काज को ना केवल गंभीरता से लेना शुरू कर दिया है। बल्कि समस्याओं का तत्काल निराकरण भी किया जा रहा है।    

जब सांसद ने कहा..रेलमंत्री के सामने रखूंगा मजदूरों की मांग...1 मई पर विशेष कार्यक्रम...वक्ताओं ने कहा..नारेबाजी से बाहर आकर...मजदूर एक हो
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS